शादीशुदा राहुल तेवतिया का चल रहा है अफेयर, अपनी पत्नी को दे रहे हैं सरेआम धोखा! वायरल VIDEO से हुआ खुलासा

राहुल तेवटिया

गुजरात टाइटंस के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवटिया ने पिछले दिन गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में शानदार चौके जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी। यही नहीं वह अपने शानदार प्रदर्शन से अपनी टीम को कई मैच अकेले दम पर जीते हैं। चाहे वह उनकी गेंदबाजी हो या फिर उनकी बल्लेबाजी।

अपनी पत्नी को धोखा दे रहे हैं राहुल तेवटिया

IMG 7094

गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी राहुल तेवटिया सोशल मीडिया पर काफी कम ही एक्टिव रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद इन दिनों वह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। क्योंकि शादीशुदा होने के बावजूद राहुल तेवटिया अपनी पत्नी नहीं बल्कि इसके प्यार में हुई है पागल।‌

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, गुजरात टाइटंस के ऑलराउंडर हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवटिया ने साल 2021 में अपने बचपन की दोस्त रिद्धि पन्नू के साथ एक दूसरे के शादी के बंधन में बंधे थें।

इनके प्यार में पागल हुए राहुल तेवटिया

दरअसल, इस समय राहुल तेवटिया जिसके प्यार में पागल हुए हैं वह कोई और नहीं बल्कि आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स है। हम आपको बता दें कि, गुजरात टाइटंस का यह स्टार बल्लेबाज आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स से काफी ज्यादा प्यार करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

क्योंकि राहुल तेवटिया किसी टीम के खिलाफ भले ही खराब प्रदर्शन करते हैं लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ वह अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं। गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज ने अपने इस प्यार की शुरुआत साल 2020 में श्रीराम कॉर्टेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़कर की थी।

2020 से लगातार फिनिशर का कार्य कर रहे हैं राहुल तेवटिया

हालांकि उस समय वह राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ जुड़े हुए थे। यही नहीं इसके बाद उन्होंने साल 2022 में भी पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए लगातार दो गेंदों में 2 छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। वही इसके अलावा उन्होंने अपने इस फार्म को जारी रखते हुए हाल ही में खेले गए पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर चौके जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी।

पंजाब किंग्स के खिलाफ उनके शानदार फिनिशिंग बाजी को देखकर उनके फैंस उन्हें पंजाब किंग्स का सच्चा प्यार बता रहे हैं। पिछले दिन खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 2 गेंदों में 4 रनों की आवश्यकता थी लेकिन राहुल तेवटिया ने पहले ही चौके जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top