CSK के खिलाफ पिता संदीप शर्मा को हीरो बनते देख ख़ुशी से झूम उठी 10 माह की उनकी बेटी, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला VIDEO

संदीप शर्मा

आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला 12 अप्रैल गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

राजस्थान रॉयल्स की 3 रनों से शानदार जीत

वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 175 रनों का स्कोर खड़ा करती है। हालांकि इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर केवल 172 रन ही बना पाती है। और इस तरह से उसे 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

वही इस मैच के जीत के हीरो राजस्थान राज्य के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा रहे जिन्होंने अपने आखिरी ओवर में 21 रन के बजाय 17 रन खर्च करते हुए 3 रनों से अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। वहीं इन दिनों संदीप शर्मा की बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो कि सभी लोगों को दिल को छू रही है।

संदीप शर्मा की बेटी का एक वीडियो हुआ वायरल

Sandeep Sharma daughter

दरअसल, 12 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 21 रनों की दरकार थी और इस दौरान स्ट्राइक पर विश्व के महान फिनिशर एम एस धोनी खड़े हुए थे जबकि नॉन स्ट्राइक पर रविंद्र जडेजा थे वहीं गेंदबाजी की दारोवदार तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को सौंपी गई।

वही संदीप शर्मा ने अपने कप्तान के इस फैसले को गलत साबित नहीं होने दिया और 17 रन खर्च करते हुए अपनी टीम को 3 रनों से शानदार जीत दिलाई। वही राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद राजस्थान के सभी फैंस काफी खुश नजर आए वहीं इनमें संदीप शर्मा भी उछलते हुए नजर आए वही उनको उछलता हुआ देख उनकी 10 माह की बेटी मुस्कुराने लगी।

ऐसा है संदीप शर्मा का आईपीएल करियर

और इस तरह से उसका यह वीडियो हिंदी में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भारतीय स्टार बल्लेबाज संदीप शर्मा ने अपने आईपीएल क्रिकेट करियर में अभी तक कुल, 106 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल 116 विकेट अपने नाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top