IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर की मुश्किल हुई आसान, लाइव मैच में बन गए अम्पायर, दिया दनादन फैसला- वायरल हुआ उनका यह Video

क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग, यानि कि आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. शानदार फॉर्म में चलने के बावजूद भी मुंबई इंडियन फ्रैंचाइज़ी अर्जुन को 2 सालों से केवल बेंच पर बैठा रखी है.

इस साल हो रहा है आईपीएल 2023 के सीजन में अभी हाल ही में मंगलवार को खेले गए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स टीम के बीच मुकाबले में उनको एक बार फिर से डेब्यू करने का मौका नहीं दिया गया. परन्तु उनको स्टैंड में खड़े अंपायर के रूप में देखा गया है, जिसके बारे में हम इस लेख में आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं. तो बने रहिये अंत तक….

बीच मैच में अंपायर बन गए अर्जुन तेंदुलकर

तो बात 10 ओवर किये जब ओवर की तीसरी गेंद जैसे ही तिलक वर्मा ने कुलदीप यादव की ओर फेंकी, उन्होंने तुरंत डीप स्कवायर लेग की ओर एक शानदार शॉट खेला.

जैन सीधा जाकर बाउंड्री लाइन पर जा गिरी जिसके बाद मैदान पर खड़े सभी अंपायर की टेंशन काफी ज्यादा बढ़ गई, उनको यह फैसला लेने में काफी ज्यादा असमंजस हो रही थी की आखिर यह बाउंड्री चौका है या छक्का. भाई तुरंत मुंबई इंडियंस टीम के साथ बैठे हुए अर्जुन तेंदुलकर ने छक्का देने का इशारा किया.सम्भावना यह बताई जा रही थी कि अर्जुन तेंदुलकर ने खुद देखा बाउंड्री कुषाण से डायरेक्ट टकराई थी. जिसके बाद उन्होंने छक्का देने का इशारा किया. परन्तु फिर भी थर्ड अंपायर द्वारा चेक किया गया तो अर्जुन द्वारा कही गई बात बिलकुल सही साबित हुई. थर्ड अंपायर द्वारा कन्फर्मेशन मिलने के तुरंत बाद मैदानी अंपायर ने छक्के की घोषणा कर दी.

सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर काफी शानदार तरीके से अपनी गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि यह वीडियो मंगलवार को हुए मैच से ठीक पहले का है. जहाँ वह मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे थे. हम आपको यह भी बताना चाहते हैं की अर्जुन तेंदुलकर इस समय काफी ज्यादा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. परन्तु मुंबई इंडियन फ्रैंचाइज़ी उनको डेब्यू करने का मौका नहीं दे रही है. साल 2021 में उनको मुंबई इंडियन की कैंप में शामिल किया गया था तब से अब तक वे एक भी मैच नहीं खेल पाये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top