“कोहली बने Michael Jackson, किया वर्ल्ड फेमस हिप हॉप डांस ग्रुप के साथ बेहतरीन डांस, वायरल हुआ शानदार VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और साथ टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली आज के समय में किसी के भी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने कड़ी मेहनत और परिश्रम से करोड़ों अरबों दिलों में अपनी जगह बना ली है. उनके फैंस उनको काफी ज्यादा पसंद किये करते हैं. जिसकी वजह केवल और केवल उनकी क्रिकेट परफॉरमेंस नहीं बल्कि उनके खुश मिजाज़ अन्दाज़ अंदाज़ है. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिकेट के साथ-साथ अपने निजी जीवन से जुड़े वीडियोस फोटोज शेयर करते रहते हैं. जोकि कुछ ही पलों में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंडिंग में छा जाता है.

कुछ इसी प्रकार सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली एक मशहूर हिप हॉप डांस ग्रुप के साथ हाथ में बल्ला लिए नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सभी यह साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि, विराट कोहली पहले तो इस ग्रुप के एक मेंबर के पास आते हैं और उसके हाथ से बल्ला लेकर उसको बल्ला लेकर, उसको बल्ला पकड़ने का का सही तरीका दिखने लगते हैं. तभी ग्रुप के सारे मेंबर्स विराट कोहली के पीछे आ जाते हैं और विराट कोहली बल्ला हाथ में लिए बैटिंग पोजीशन में सभी के साथ एक अतरंगी हिप हॉप डांस स्टेप करने लगते हैं. इस वीडियो को पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. जिससे कारण यह दिन पर दिन दुगनी रफ़्तार से वायरल हो रहा है. साथ ही साथ लोग इस वीडियो कमेंट बॉक्स में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं.

जानिए आखिर क्या है “Quick Style”

वहीँ दूसरी और हम आपको इस ग्रुप के बारे में बता दें. दरअसल इस ग्रुप का नाम “Quick Style” है. द क्विक स्टाइल एक हिप हॉप डांस ग्रुप है जिसको ‘क्विक क्रू’ के नाम से भी जाना जाता हैं। इसके आलावा हम आपको यह बता दे की इस ग्रुप की स्थापना जिसकी दो नॉर्वेजियन-पाकिस्तानी जुड़वां और उनके नॉर्वेजियन-थाई बचपन के दोस्त ने की थी। और अब यह ग्रुप पूरी दुनिया भर में काफी ज्यादा प्रसिद्द है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top