मुंबई और हैदराबाद के रोमांचक मुकाबले में रोहित के बल्ले ने उगला आग, लगाए लगातार 3 छक्के- वीडियो वायरल

आईपीएल 2023 का 16वा मुकाबला आज यानि की 11 अप्रैल मंगलवार को दिल्ली में स्थित अरुण जेटली इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन और डेविड वार्नर की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम के बीच खेले गए इस रोमांचक मैच में, कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. जो कि उनकी टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुआ. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स टीम ने मुंबई इंडियन टीम के सामने 172 रनों का स्कोर खड़ा किया. जिसे मुंबई इंडियन टीम ने धमाकेदार बल्लेबाजी का नमूना देते हुए आसानी से हासिल कर लिया और इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया.

कुछ इस प्रकार के लिए सनराइज़र्स हैदराबाद की बल्लेबाजी

टॉस हार के पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम की शुरुआत अच्छी रही. परन्तु टीम की ओपनिंग जोड़ी एक अच्छा पार्टनरशिप निभाने में नाकामयाब साबित हुई. टीम की तरफ से ओपनिंग बैटिंग करने के लिए आये कप्तान डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ में से पृथ्वी शॉ केबल 15 रन बनाकर पवेलियन की ओर चल दिए. वहीँ दूसरी और डेविड वार्नर ने 6 चौकों की मदद से 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली.

उसके बाद मनीष पाण्डेय ने 26 रन और टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर अक्षर पटेल ने 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. हम आपको बता दे की इनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज़ 10 रनों का भी आंकड़ा पार करने में कामयाब साबित नहीं हो सका, और इस प्रकार पूरी की पूरी टीम 19.4 ओवर में 172 रन के स्कोर पर आल आउट हो गई.

कप्तान रोहित शर्मा की तूफ़ान में उडी हैदराबाद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

दिल्ली कैपिटल्स टीम द्वारा मिले 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत काफी ज्यादा धमाकेदार रही. टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए आये टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बैट्समैन इशान किशन ने लाजवाब पारी खेली. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने केवल 45 गेंदों का सामना करते हुए 65 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. वही उनका बखूबी साथ देते हुए इशान किशन ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बदौलत 31 रनो की परी खेली। परन्तु एक बार फिर से सूर्य कुमार यादव ने अपनी टीम को और अपने फैंस को निराश किया और 0 रन बनाकर आउट हो गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

फिर उसके बाद तिलक वर्मा ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत 41 रनों की अविश्वसनीय पारी खेली और टीम की जीत में एक अहम भूमिका निभाया. वही बात करें टीम डेविड और कैमरून ग्रीन की तो बता दे कि, टीम डेविड ने 13 रन और कैमरून ग्रीन ने 17 रनों की नाबाद पारी खेली और विरोधी टीम द्वारा मेरे लक्ष्य को हासिल करके मैच को अपने नाम कर लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top