IPL खत्म होते ही सूर्याकुमार यादव को लगेगा बड़ा झटका, हो जायेगा करियर ख़त्म, टीम इंडिया में सूर्या की जगह लेगा ये खतरनाक खिलाड़ी

surya kumar yadav

इस समय भारत में आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग का 16 वां सीजन खेला जा रहा है। जहां पर आए दिन सभी फ्रेंचाइजी टीमों द्वारा एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में कई ऐसे खिलाड़ी है जो कि अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं।

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी का कैरियर हो सकता है समाप्त

वही कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है जो कि बुरी तरह से प्राप्त चल रहे हैं। इन खिलाड़ियों की लिस्ट में एक नाम भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का भी है जो कि इन दिनों काफी खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। T20 फॉर्मेट के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव का क्रिकेट करियर अब खत्म हो जाएगा।

पिछले 10 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ें सूर्या

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज व मिस्टर 360 कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव पिछले छह पारियों में से चार पारियों में केवल शून्य पर ही आउट हो। वहीं इसके अलावा वह पिछले 10 पारियों में अपना एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके हैं।

वही इन सबके अलावा इस समय खेले जा रहे हैं आईपीएल में उन्होंने अपने तीन मैचों में केवल 15 रन ही बनाए हैं। ऐसे में उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय टीम में उनके स्थान पर इस स्टार खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है। आइए जानते हैं कौन है वह स्टार खिलाड़ी?

कौन है खिलाड़ी?

दरअसल, हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी है जो कि इन दिनों काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में 78 रनों की शानदार में जिताऊ पारी खेली थी।

राहुल त्रिपाठी ने अपनी इस पारी में 48 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके तथा तीन छक्के जड़े थें। उनके इस शानदार फार्म को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है सूर्य कुमार कुमार यादव को रिप्लेस कर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top