बैंगलोर के मैदान पर कप्तान डु प्लेसिस ने मारा आईपीएल 2023 सीजन का सबसे लंबा छक्का, देखे यह अद्भुत वीडियो, हुआ तेजी से वायरल

कर्नाटक के बेंगलुरु में स्थित एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में आज आईपीएल 2023 सीजन का 15वा मुकाबला खेला जा रहा है. दिग्गज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस की कॅप्टेन्सी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दूसरी और केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. वहीँ दूसरी और पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने तूफानी पारी का नमूना दिखाते हुए, निर्धारित 20 ओवर में केवल और केवल दो विकेट खोकर लखनऊ टीम के सामने 212 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है.

इस दौरान मैदान पर काफी ज्यादा लम्बे लम्बे छक्के देखने को मिले. परन्तु एक ऐसा छक्का जिसे बेंगलुरु टीम के कप्तान ने खुद अपने बल्ले से लगाया वह इस समय काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. और वह ऐसा क्यों ? इसके बारे में आगे आपको बताने वाले हैं.

कप्तान प्लेसिस के बल्ले ने मचाया गदर

टॉस हारकर कारणवश बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की शुरुआत काफी ज्यादा लाजवाब साबित हुई. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि टीम के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान फाफ दू प्लेसिस ने धमाकेदार बल्लेबाजी का नमूना दिखाते हुए अर्द्धशतक यह पारी खेली. हम आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपनी पारी के दौरान44 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 4 गगन चुंबी छक्कों की बदौलत 61 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली.

देखें सबसे लम्बा छक्का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

वही दूसरी ओर कप्तान फाफ दू प्लेसिस ने तो गजब ही कर दिया. उन्होंने केवल और केवल 46 गेंदों का सामना करते हुए 79 रनों की अविश्वसनीय कप्तानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से कई गगनचुंबी छक्के निकले. परन्तु एक छक्का ऐसा था जिसने सभी को हैरान कर दिया. तो बात है चौधरी ओवर की जिसकी चौथी गेंद पर कप्तान ने एक लाजवाब शॉट खेला जो की सीधे बाउंड्री लाइन के बाहर जाकर गिरी. यह कोई आम छक्का नहीं था, बल्कि यह 115 मीटर लंबा छक्का था. साथ ही साथ यह आईपीएल 2023 सीजन का सबसे लंबा छक्का साबित हुआ है. इस घटना का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. तो क्यों न चलिए हम भी आपको दिखाते हैं यह अविश्वसनीय वीडियो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top