सूर्य कुमार के लिए नासूर बन गया “धोनी का रिव्यु सिस्टम”, अंपायर की नज़रों से भी तेज निकली धोनी की चील वाली नज़रें, खुद ही देखें वायरल VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रतिभा के ऊपर किसी को भी संदेह करना काफी ज्यादा मुश्किल है. हमने यह तो अक्सर देखा ही है की उनके द्वारा लिए गए फैसले कितनी ज्यादा सटीक होते हैं. कुछ इसी प्रकार का एक नजारा 8 अप्रैल शनिवार को वानखेड़े के मैदान पर खेले गए चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियन टीम के बीच देखने को मिला. उन्होंने अपने खतरनाक और सटीक डीआरएस का नमूना देते हुए एक बार फिर से सभी को अपना कायल कर लिया है. इस घटना के बाद पूरे सोशल मीडिया हैंडल पर ‘धोनी रिव्यु सिस्टम’ काफी ज्यादा जोरों शोरों से ट्रेंड कर रहा है. तो आइए हम आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था इस मुकाबले में….

सूर्या के लिए काल बन गए महेंद्र सिंह धोनी

8 अप्रैल शनिवार को चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस टीम के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के बारे में मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. जिसके बाद कारणवश मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी करने के लिए उतरना पड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप यह साफ़ तौर पर देख सकते हैं की, मुंबई इंडियंस की पारी का आठवां ओवर चल रहा है जिसे मिचेल सैंटनर लेकर आये हैं. ओवर की दूसरी गेम सामने खड़े सूर्य कुमार यादव ओर फेंकी. गेंद लेग स्टंप से काफी ज्यादा बाहर की ओर थी जिस पर सूर्य कुमार यादव स्वीप शॉट खेलना चाहा.

MS Dhoni

परन्तु सूर्य कुमार यादव इस बॉल से चकमा खा गए और गेंद सीधे बल्ले को छूकर पीछे खड़े चील की निगाहों वाले महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में चली गई. महेंद्र सिंह धोनी ने इस पर जोरदार अपील लगाई परंतु अंपायर ने इसे वाइड बॉल करार कर दिया. परन्तु महेंद्र सिंह धोनी ने तुरंत के तुरंत रिव्यु की मांग की और रिव्यु में या पता चला की बात के किनारे से बल लगकर धोनी के खिलाफ में गई थी. इसलिए आज ऐसे अंपायर को अपना डिसिशन बदलकर सूर्य कुमार यादव को आउट करार करना पड़ा. हम आपको बताना चाहते हैं की सूर्य कुमार यादव केवल एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

ट्रेंडिंग में छाया है “धोनी रिव्यु सिस्टम”

महेंद्र सिंह धोनी द्वारा ली गई इस कमाल की सुजबुझ के साथ निर्णय के कारण चेन्नई सुपर किंग को एक बहुत बड़ा विकेट आसानी से मिल गया. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही साथ सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर “धोनी रिव्यु सिस्टम” ट्रेंड कर रहा है. लोग इस वीडियो काफी ज्यादा हद तक पसंद कर रहे हैं जिसके कारण यह हर पल वायरल होता ही जा रहा है. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं वानखेड़े के मैदान पर हुए इस शानदार घटना का वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top