CSK vs MI: चेन्नई के खिलाफ मैच से थोड़ी देर पहले मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, टीम का मैच विनिंग बॉलर हुआ गम्भीर रूप से चोटिल- जानिए कौन लेगा जगह

CSK vs MI

इंडियन प्रीमियर लीग यानि कि आईपीएल 2023 का सीजन और प्लेयर्स की इंजरी का काफी ज्यादा गहरा नाता दिख रहा है. हमेशा इसलिए करें क्यूंकि सीजन की शुरू होने से पहले खिलाडियों की इंजरी का जो सिलसिला शुरू हुआ था वह अब भी बरकरार है.ऐसा कोई भी दिन नहीं होता जब किसी न किसी प्लेयर को इंजरी की वजह से मैच या तो पुरे के पुरे सीजन से बाहर नहीं होना पड़ता है. लगातार दिग्गज खिलाडियों की इंजरी के कारण आईपीएल 2023 का रोमांच अब धीरे-धीरे कम होता नजर आ रहा है.

कुछ इसी प्रकार आज चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ होने वाले मुंबई इंडियन के साथ मैच से पहले मुंबई इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा के सामने एक बहुत बड़ी दिक्कत आ खड़ी हुई है. दरअसल टीम का एक मैच विनिंग बॉलर अपनी इंजरी के कारण टीम से बाहर हो गया है.

चेन्नई के खिलाफ मैच से बाहर हुआ यह स्टार बॉलर

आईपीएल 2023 सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के खिलाफ शर्मनाक तरीके से हारने के बाद, मुंबई इंडियंस अब अपना दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ आज 8 अप्रैल शनिवार को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेलने वाली है. परन्तु इस मैच से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. मुंबई इंडियन टीम के स्टार फास्ट बॉलर जाफरा आर्चर के कोहिनी में इंजरी हुई है. भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर स बद्रीनाथ ने इस खबर की पुष्टि करते हुए यह बताया है की उनका चेन्नई खिलाफ मैच में खेलने की संभावना कम लग रही है. हालाँकि मुंबई इंडियन ने अब तक इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं दी है.

पिछला सीजन भी नहीं खेल पाए थे जोफ्रे आर्चर

वर्ल्ड के खतरनाक बोव्लेर्स में से एक कहे जाने वाले जोड़ा आर्चर और मुंबई इंडियंस टीम का सफर इंजरी से भरा रहा है. हम आपको याद दिलाने के लिए बता देगी साल 2022 में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस ने जोफ्रे आर्चर को इस उम्मीद में ख़रीदा गया था, कि वह टीम के दिग्गज बॉलर जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर विरोधी टीम की परेशानी खड़े करेंगे. परंतु हुआ इसके ठीक विपरीत वह अपनी इंजरी के कारण पुरे सीजन बहार रहे थे. जिसका खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top