शार्दुल ठाकुर ने जड़ा दनदनाता 88 मीटर का SIX, तो स्टैंड्स में झूम उठीं सुहाना खान, dance हुआ वायरल

IPL

6 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच मैच में, कोलकाता टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर शार्दुल ठाकुर द्वारा खेली गई आतिशी पारी ने सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है. अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में शार्दुल ठाकुर ने काफी ज्यादा अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने केवल चंद गेंदों पर चौकों-छक्कों की मदद से काफी ज्यादा रन बटोरे. अपनी पारी के दौरान ठाकुर ने विरोधी टीम के बॉलर माइकल ब्रेससवेल्ल की गेंद पर एक ऐसा शानदार छक्का लगाया था। जिसे देखने के बाद स्टैंड्स में बैठी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना खान ख़ुशी के मारे झूम उठी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है.

शार्दुल ठाकुर के पारी की कायल हुई सुहाना खान

टीम के खतरनाक बल्लेबाजों की अनुपस्थिति के बावजूद भी कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जैसे खतरनाक टीम के खिलाफ काफी ज्यादा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके दिखाया. टीम के सलामी बल्लेबाज़ रहमानमुल्ला गुरबाज ने अपनी अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम को एक अच्छी शुरुआत देने में कामयाबी हासिल की. परन्तु उनके आउट होते ही टीम बुरी तरीके से लड़खड़ा गई और ऐसे में शार्दुल ठाकुर ने अपने टीम को सँभालते हुए आतिशी पारी खेली. अपने छक्के चौकों की बारिश से उन्होंने विरोधी टीम के सभी बोव्लेर्स को जमकर लथेड़ा. इसी बीच उन्होंने माइकल ब्रेससवेल्ल द्वारा फेंके गए 14वे ओवर की चौथी गेंद पर एक काफी ज्यादा लाजवाब छक्का लगाया.

शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर ने दो कदम आगे बढ़कर मिड विकेट की दिशा में एक काफी ज्यादा शनदार सा छक्का लगाया. गेंद बल्ले के बिलकुल बीचोबीच लगकर सीधा स्टैंड की ओर चली गई. उनके इस खतरनाक शार्ट को देखने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख़ खान की लाडली बेटी ख़ुशी के मारे झूम उठी. केवल इतना ही नहीं बल्कि शार्दूल द्वारा मारे गए सिक्स को देखते ही वे डगआउट में डांस करने लगी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. तो चलिये हम भी आप सभी को दिखाते हैं यह वीडियो….

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top