टीम की शानदार जीत के बाद रंग में दिखे शाहरुख़ खान तो विराट कोहली के साथ लगाए ठुमके, बड़े भाई की तरह लगाया गले, वीडियो ने जीता दिल

शाहरुख खान

आईपीएल के 16वें सीजन का नवां मुकाबला पिछले दिन यानी कि 6 अप्रैल गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला। जहां पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो की पूरी तरह से गलत साबित होगा।

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

वहीं हार कर पहले बल्लेबाजी करने का मौका पाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स के टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। कोलकाता नाइट राइडर्स के शुरुआती 3 विकेट काफी जल्दी गिर गए। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि कोलकाता इस मुकाबले को आसानी से हार जाएगी।

लेकिन ओपनर बल्लेबाज रहमतुल्लाह गुरबाज और ऑल राउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर के शानदार अर्धशतकीय पारी मध्यक्रम क्रम स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह के शानदार 40 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

हालांकि इसके जवाब में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पूरी टीम 17.4 ओवर में केवल 123 रनों पर ही हालत हो गई।
ओरिजिनल लाइसेंस बेंगलुरु की टीम को इस मामले में 81 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

वही इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले को देखने के लिए कई स्टार आए, लेकिन इन सब में सभी की नजरें बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान पर गई। जहां पर फेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को चेयर करने के लिए आए थे।

शाहरुख खान ने विराट कोहली से की मुलाकात और डांस

हालांकि इस दौरान मैच कि समाप्ति के बाद उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी किंग कोहली यानी कि विराट कोहली से मुलाकात कि और एक दूसरे से बातें भी की। वहीं इस समय उन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के ऑनर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर किंग खान यानी कि शाहरुख खान है। जिन्होंने साल 2008 में फ्रेंचाइजी टीम को काफी बड़ी रकम रकम में खरीदा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top