जीत के बाद KKR के ड्रेसिंग रूम में शाहरूख खान ने मचाया बवाल, सबको शराब से नहलाकर खिलाड़ियों ने मनाया जश्न, शाहरुख़ खान ने किया नागिन डांस- video

shahrukh khan

आईपीएल 2023 सीजन 9वा मुक़ाबला 6 अप्रैल गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बीच खेला गया. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की 81 रनों के बड़े अंतर से जीत हुई. इस पूरे मैच की सबसे इंटरेस्टिंग बात तो यह रहेगी इस मैच को एन्जॉय करने के लिए कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख़ खान खुद ईडन गार्डन में आये थे. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सभी क्रिकेटर्स ने शाहरुख़ खान को निराश नहीं किया और इस मैच को जीत कर उनके साथ-साथ सभी फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी. वहीँ दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख़ खान जीत के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के सभी खिलाडियों के साथ एक अलग अंदाज़ में जीत का जश्न मना रहे हैं.

कुछ इस अंदाज़ में SRK ने बनाया अपनी टीम के साथ जीत का जश्न

06srk1

दरअसल हम आपको यह बताना चाहते हैं कि कोलकाता नाईट राइडर्स टीम ने अपना पहला मुकाबला गवा दिया था. परन्तु कल खेले गए आरसीबी टीम के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उसने धमाकेदार तरीके से वापसी करती हुई नजर आई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह और कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख़ खान ने भी स्टेडियम में पहुंचकर अपने टीम के सभी प्लेयर्स का हौसला बढ़ाया जिसका नतीजा कोलकाता केकेआर के पक्ष में आ गिरा. टीम को मिले इस जीत के बाद प्लेयर्स की ख़ुशी का ठिकाना न रहा और सभी प्लेयर्स ने शाहरुख़ खान के साथ दुगने मजे से जीत को सेलिब्रेट किया, जिसे आप इस वायरल हो रहा है विडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं.

एक दूसरे को शैंपियन से नहलाकर किया सेलिब्रेट

बैंगलोर क्रिकेट टीम को काफी ज्यादा रोमांचक तरीके से शिकस्त देने के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के सभी खिलाडियों ने ड्रेसिंग रूम में काफी ज्यादा मस्ती की. हम आपको बता दें कि इस दौरान टीम के मालिक शाहरुख़ खान भी वहां मौजूद थे और उन्होंने शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह द्वारा दिए गए शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ की. फिर इसके बाद आप सभी इस वीडियो में देख सकते हैं कि खिलाड़ी किस प्रकार एक दूसरे के ऊपर शैंपियन फेकते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top