ईडन गार्डन के मैदान पर शाहरुख़ की बेटी सुहाना ने जमकर लुटि महफ़िल, साथ ही खूबसूरत हसीनाओं ने भी जीता दिल, फ्लाइंग किस का वीडियो वायरल

IPL

6 अप्रैल गुरुवार यानि की काल कोलकाता नाईट राइडर्स टीम ने आईपीएल 2023 सीजन का अपना दूसरा मुकाबला अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन में फाफ दू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के खिलाफ खेला. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सभी क्रिकेटर्स ने काफी ज्यादा लाजवाब प्रदर्शन प्रदर्शन दिखाकर सभी फैंस के दिल को जीत लिया. टीम की जीत में अहम किरदार टीम के स्टार बल्लेबाज़ शार्दुल ठाकुर ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से निभाया.

इसके आलावा एक और खबर चर्चा का विषय बनी हुई है और वह है सुहाना खान, जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख़ खान की लाडली बेटी है. मैच के दौरान उन्होंने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दिखाई जिसके कारण वह अब सुर्ख़ियों में छाई हुई है.

सुहाना खान हुई शार्दुल ठाकुर के पारी की कायल

कोलकाता में स्थित ईडन गार्डन में खेले गए रकब टीम के खिलाफ मैच में अगर बात करें शार्दुल ठाकुर द्वारा खेली गई पारी की तो, उन्होंने केवल और केवल 20 गेंदों का सामना करते हुए 68 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के लगाये. शार्दुल ठाकुर के कंधे से कंधा मिलाते हुए रिंकू सिंह ने भी 46 रनों की काफी ज्यादा महत्वपूर्ण पारी खेली. इन दोनों प्लेयर्स द्वारा खेली गई धमाकेदार पारी की बदौलत थी कोलकाता नाईट राइडर्स टीम 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो पाई.

साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दें कि इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेताज बादशाह और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख़ खान और उनकी लाडली बेटी सुहाना खान ईडन गार्डन पहुंचे थे जहाँ पर इन दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी. बता दे कि सुहाना खान और उनके साथ खड़ी दो मिस्ट्री गर्ल्स कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के खिलाडियों को जोर-जोर से चीयर करती हुई नजर आयी जिसे कैमरे में कैद कर लिया गया है. साथ ही साथ शाहरुख़ खान ने सभी दर्शकों को फ्लाइंग किस देकर उनका अभिवादन किया.

सुहाना खान ने दिया यह बयान

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में गेम चेंजर साबित हुए शालु ठाकुर की पारी को देखने के बाद सुहाना खान ने अपने बयान में कहा कि, “सच्ची बताओ तो मुझे क्रिकेट देखना कुछ खास पसंद नहीं है. परन्तु इस पारी को देखने के बाद मेरी रूचि इसमें बढ़ गई है. मैं आपको बताना चाहती हूँ की मैंने आज से पहले इस प्रकार की बल्लेबाजी अब तक नहीं देखी थी. काफी अच्छा है प्रदर्शन दिखाया आपने शार्दुल, मैं काफी ज्यादा खुशनसीब हूँ जो मुझे यह लाजवाब पारी देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. अपनी इस पारी के बाद आपने करोड़ों लोगों को अपना फैन बना लिया जिसमें से एक मैं भी हूँ.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top