अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं आर अश्विन, नियम के खिलाफ जाकर धवन के साथ की ऐसी हरकत, तो भड़के बटलर- video

IPL

पिछले दिनों आईपीएल 2023 का आठवां मुकाबला संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स और शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स के बीच खेला था। जहां पर शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान वालों को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत

आईपीएल के 16वें सीजन का गुवाहाटी के स्टेडियम में खेला गया था जहां पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन और ओपनर बल्लेबाज प्रभ सिमरन की 86 और 60 रनों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत चार विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाने में कामयाब रहे।

हालांकि इसके जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 192 रन ही बना सकी और उसे इस रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन का एक ऐसी हरकत कर दी जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लाइव मैच में रविचंद्रन अश्विन ने कर दिया ऐसी हरकत

जिसमें देख उनके ही टीम के खिलाड़ी जॉस बटलर काफी ज्यादा नाराज हुए। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए इस मुकाबले पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान पारी के सातवें ओवर में भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे वहीं इस दौरान नॉन स्ट्राइक पर भारतीय टीम के अनुभवी स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन खड़े हुए थें।

वही इस बीच रविचंद्रन अश्विन अपनी ओवर की चौथी गेंद है फेंकने ही जा रहे होते हैं कि तभी शिखर धवन रन लेने के लिए अपनी क्रीज छोड़कर आगे निकल जाते हैं। जिस पर रविचंद्रन अश्विन गेंद को न फेंककर शिखर धवन की ओर देखने लगते हैं और फिर स्टंप्स की ओर मुड़ जाते हैं। हालांकि जब वह स्टंपिंग कर पाते उससे पहले ही शिखर धवन क्रीज में पहुंच गए।

रविचंद्रन अश्विन पर काफी नाराज हुए जॉस बटलर

और रन आउट होने से बच गए। वही इस दृश्य को देखकर कैमरा मैंने तुरंत अपने कैमरे को जॉस बटलर की ओर घुमा दिया। इस दौरान कैमरे में जॉस बटलर रविचंद्रन अश्विन की इस हरकत पर काफी ज्यादा नाराज होते हुए नजर आए।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, कुछ साल पहले रविचंद्रन अश्विन ने जोस बटलर को कुछ इस तरह से ही आउट किया था उस दौरान रविचंद्रन अश्विन पंजाब की ओर से तथा जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए नजर आते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top