न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने तोड़ दिया सबका रिकॉर्ड, 167 kmp/h गेंद फेंक श्रीलंका के इस बैटर का तोड़ दिया बैट, हो गए टुकड़े टुकड़े- वीडियो

cricket news

हम आपको यह बताना चाहते हैं कि इस समय नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का दूसरा मुकाबला यूनिवर्सिटी ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. साथ ही साथ हम आपको बता दें कि पहले मैच में नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद उसको यह मैच जीतना काफी ज्यादा जरुरी था और नूज़ीलैण्ड के प्लेयर्स ने यह काम बखूबी करके दिखाया और सीरीज को अब 1-1 से बराबर कर लिया है. इस मैच में नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम के जीत का हक़दार अगर कोई प्लेयर है तो वह केवल फ़ास्ट बॉलर एडम मिल्ने है. एडम मिल्ने ने केवल विरोधी टीम के बल्लेबाजों यूनिट को आउट ही नहीं किया बल्कि कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

गोली की रफ़्तार से आती गेंद मैं आज कप्तान निसांका की गेंद

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया था. पारी की शुरुआत करने के लिए पहला ओवर एडम मिल्ने ले कर आये और दूसरी ओर श्रीलंका क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी पाथुम निसांका और कुशल मेंडेस करने के लिए आये.

तो हुआ कुछ ऐसा पारी के पहले ओवर की पांचवी गेंद को एडम मिल्ने ने साइडे विकेट टू विकेट फेंकी। सामने खड़े निसांका इस बॉल को अपनी सीधे बदले से रोकने की कोशिश की और भी इसमें अच्छी तरीके से सफल भी हुए. एडम द्वारा फेंकी गई इस गेम की रफ्तार इतनी ज्यादा तेज थी कि गेम सीधा हैंडल पर जा लगी और बल्ला टूट गया. आफ्टर तहत श्री लंका बल्लेबाज़ को दूसरा बल्ला मांगना पड़ा और पारी को आगे बढ़ाना पड़ा.

इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इस रोमांचक लम्हें को देखकर अपनी अलग-अलग टिपण्णी कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखते हैं यह वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top