लखनऊ और चेन्नई के बीच मुकाबले के दौरान मैदान पर घुस आया कुत्ता, एक खिलाड़ी को काट कर दिया घायल, मच गया बवाल- Video

आईपीएल 2023 के सीजन का छठवां मैच आज यानि की 3 अप्रैल सोमवार को चेन्नई सुपर किंग और लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के बिच शम 7:30 बजे से खेला जा रहा है. हम आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला चेन्नई में स्थित चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है. साथ ही साथ हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि चेन्नई की टीम साल 2019 के बाद पहली बार अपने होम ग्राउंड पर आईपीएल का मैच खेल रही है. परन्तु अभी इस मैच का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से धूम मचा रहा है.

मुक़ाबला के बीच मैदान पर घुस गया कुत्ता

चेन्नई में स्थित चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं गुजरात और चेन्नई टीम के बीच मुकाबले में हुए एक मजेदार पल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा जोरों शोरों से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा है इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है की क्रिकेट के मैदान पर एक कुत्ता घुस आया है जिसके पीछे अंपायर सहित सभी स्टेडियम स्टाफ उसे बाहर भेजने की मेह्नत्त मशक्कत करते हुए नजर आ रहे हैं. हम आपको यह भी बता दे की इस वीडियो को पोस्ट हुए अभी एक घंटा में नहीं हुआ है परन्तु यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म की सुर्ख़ियों में आ गया है.

इस वीडियो के वायरल होने की सबसे बड़ी यह वजह है कि लोगों को यह विडियो काफी ज्यादा फनी लग रहा है जिसके कारण वह इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं. तो चलिये देखते हैं यह वीडियो…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top