Video: एम एस धोनी के आईपीएल करियर पर खतरा, हवा में उड़कर कैच लेने के चक्कर में चौका रोकने के चक्कर में हो गए चोटिल, आगे खेलने पर अटकलें

dhoni

31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच में अपने धमाकेदार बल्लेबाजी से धोनी ने सबका मनोरंजन किया. उन्होंने टीम की पारी के आखिरी ओवर में चौके छक्के जड़कर शानदार प्रदर्शन किया. वहीं गुजरात की पारी के समय वह विकेटकीपिंग करते वक्त चोटिल हो गए. इसके बाद भी वह मैदान पर डटे रहे और अंत तक खेलते रहे. लेकिन इस बीच उनके चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता था. मैच खत्म होने के बाद इसे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

एम एस धोनी को लगी चोट

दरअसल, गुजरात की पारी के 19वें ओवर में दीपक चाहर गेंदबाजी करने के लिए आए. इस ओवर की दूसरी गेंद उन्होंने राहुल तेवतिया को फेंकी. उनकी यॉर्कर लेंथ बॉल पर तेवतिया ने क्लिक करने का कोशिश किया, लेकिन गेंद पैरों पर लगकर फाइल लेग बाहर से चला गया. ऐसे में धोनी ने गेंद को ड्राइव लगाकर पकड़ने का कोशिश किया, मगर वह गेंद को पकड़ नहीं सके.

हालांकि, इसी वजह से वह खुद चोटिल हो बैठे. उनके पैरों में चोट लग गई और वह दर्द से कराहते हुए दिख रहे थे. जिसके बाद फीजियो मैदान पर आया और उनका इलाज किया. इसे इसी बीच अच्छी चीज है कि उन्हें (एमएस धोनी) को ज्यादा चोट नहीं लगी और उन्होंने खेलना जारी रखा.

GT vs CSK: गुजरात में दर्ज की जीत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके ने 7 विकेट के नुकसान पर 178 रनों का स्कोर खड़ा किया. ऋतुराज गायकवाड ने सबसे ज्यादा 92 रन का योगदान दिया. उनके अलावा धोनी ने 7 गेंदों पर 14 रनों की तेज पारी खेली. जवाब में गुजरात के बल्लेबाज शुभमन गिल के शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर टाइटंस को अच्छी शुरुआत मिली. जिसके बाद राशिद खान और राहुल तेवतिया आक्रमक शार्ट ने जीत गुजरात के नाम लिख दी. राहुल ने 19वे ओवर की दूसरी गेंद पर चौका जड़कर मैच को खत्म किया. आई पी एल 2023 के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात ने इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top