RCB की जीत के लिए विराट कोहली ने बनवाया नया टैटू, देख फैंस की आँखे हुई नम- वीडियो

virat kohli

आईपीएल 2023 के सीजन का आगाज 31 मार्च शुक्रवार से होने जा रहा है. फैंस टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल की तैयारयों के लिए शनिवार को बेंगलुरु पहुंचकर अपनी टीम से जुड़ गए है. हम आपको बता दें कि विराट कोहली के वहां पहुंचते ही उनके हाथ पैर एक नया टैटू नजर आया है विराट कोहली के नए टैटू के साथ नजर आए. उन्होंने अपने दाएं हाथ पर एक टैटू बनवाया है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है.

IPL 2023 : विराट कोहली का नया टैटू हुआ वायरल, आपने देखा क्या?, RCB के अनबॉक्स इवेंट के लिए बेंगलुरू पहुंचे पूर्व कप्तान

जैसा की आप सभी लोगों का पता होगी विराट कोहली के बॉडी पर कई सारे टैटू हैं और वे इनके काफी ज्यादा शौक़ीन है. उनके शरीर पर पहले ही कई सारे टैटू बनवाए हुए हैं. जानकारी के मुताबिक कोहली के शरीर पर पहले से ही अलग-अलग 11 टैटू बने थे. अब उनके दाएं हाथ का ये 12वां टैटू है.

Vishal. on Twitter: "Virat kohli got a new tattoo on his hand, the modern day cricketer 🐐 A very deep meaning hidden inside this tattoo! https://t.co/5f0gIVIzFD" / Twitter

रॉयल चैलेंजर्स की टीम आईपीएल के 16वें सीजन के आगाज से पहले 26 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक स्पेशल इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट में RCB अपनी नई जर्सी को लांच करेगी. इसके अलावा इस इवेंट में RCB के कुछ पूर्व खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के दिग्गज एबी डीविलियर्स और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल को आरसीबी हॉल ऑफ द फेम के खिताब से सम्मानित किया जाएगा.

Virat Kohli gets a new tattoo

इस इवेंट में इन दोनों खिलाड़ियों के जर्सी नंबर को उनके सम्मान में रिटायर किया जाएगा.आपको बता दें कि क्रिस गेल का जर्सी नंबर 333 है. वहीं एबी डीविलियर्स का जर्सी नंबर 17 है. विराट कोहली प्रैक्टिस शुरू करने से पहले इस इवेंट में भी हिस्सा लेंगे. वहीं इस इवेंट में सोनू निगम समेत कई बॉलीवुड कलाकार परफॉर्म करेंगे.

Virat Kohli's tattoos: The story behind Virat Kohli's tattoos: When Indian skipper explained meaning behind his body art | Cricket News

आरसीबी का पहला मैच मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी

गौरतलब है कि, फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 2 अप्रैल को अपने होम ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इसके बाद आरसीबी अपना दूसरा मुकाबला केकेआर के साथ 6 अप्रैल को खेलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top