“क्या गुण्डा बनेगा रे तू…..” जब सूर्य कुमार खुद ही भूल गए अपने रूम का वाइस पासवर्ड, तब किया ऐसा काम- देख हंसते-हंसते लोटपोट हो गए लोग

सूर्य कुमार surya kumar

ryaभारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्य कुमार यादव जिन्होंने आज के समय की भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों में अपने प्रति एक अलग ही तरह का जगह बना रखा है. परन्तु यह करना उनके लिए आसान नहीं था. आपको जानकर यह हैरानी होगी की जब क्रिकेटर सन्यास लेने का सोचते हैं तब उस उम्र में सूर्य कुमार यादव ने अपना पहला इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर शहर में जन्मे सूर्या ने अपना पहला इंटरनेशनल डिब्यू 14 मार्च 2021 को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ दिया. एक बार इंटरनेशनल टीम में कदम रखने के बाद सूर्य कुमार यादव ने कभी भी अपने पांव पीछे नहीं की है और अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण सल 2022 में दुनिया भर के तमाम खतरनाक क्रिकेटर को पीछे छोड़ते हुए बे t20 फॉर्मेट के नंबर वन बल्लेबाज बन गए.

दूसरी तरफ हम बात करें तो सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव का एक काफी ज्यादा मजेदार और फनी वीडियो ज़ोरों जोरों से वायरल होता नजर आ रहा है. इस वीडियो में सूर्य कुमार यादव अपने रूम का वौइस् पासवर्ड भूल गए हैं और वह याद करने के लिए तरह-तरह के बॉलीवुड के फेमस डायलॉग मजेदार तरीके से आज़मा रहे हैं.

सूर्य कुमार का दिखा यह मजेदार अंदाज़

भारतीय टीम के मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव के वायरल हो रहा है इस वीडियो में यह देखा जा रहा है की, शुरुआत में सूर्या यादव एक हीरो की तरह चलते हुए अपने रूम के पास आते हैं. फिर उसके बाद वह अपना रूम कार्ड लगाकर रूम में एक्सेस करने की कोशिश करते हैं परन्तु एक्सेस डिनाइड हो जाता है. फिर उसके बाद सूर्य कुमार यादव वौइस् पासवर्ड बोलते हुए कहते हैं की, “अरे क्या गुण्डा बनेगा रे तू” परन्तु फिर से एक्सेस डिनाइड की आवाज़ आती है.

फिर सूर्या कहते हैं “दुल्हन की विदाई का वक़्त बदलना है” परन्तु फिर एक्सेस डिनाइड हो जाती है. कुछ इसी प्रकार सूर्य कुमार यादव और भी मजेदार डायलॉग ट्राई करके रूम में एक्सेस लेने की कोशिश करते हैं परन्तु बार-बार एक्सेस डिनाइड होने के कारण उनको अंदर जाने का मौका नहीं मिल पता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

पृथक आकार के सूर्य बोलते हैं “सुपला शॉट” और तुरंत गेट खुल जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो मुंबई इंडियंस और सूर्या ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके सभी फैंस को यह विडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह अपने अलग-अलग मजेदार प्रतिक्रियाएं कमेंट में दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top