IPL 2023: पहले मैच में इस घातक प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे हार्दिक, केन विलियमसन की एंट्री के बाद बदल गयी गुजरात टाइटंस प्लेइंग XI

IPL

आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत होने में अब केवल गिने चुने ही दिन बाकी हैं। विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट टूर्नामेंट यानी की आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला 31 मार्च को चार बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और गत वर्ष की चैंपियन है यानी कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा।

इन दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला काफी रोमांचक भरा रहेगा वही यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहीं आईपीएल इस सीजन के पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या अपनी टीम में इन खिलाड़ियों को कर सकते हैं शामिल। जानते हैं कौन-कौन हैं वे खिलाड़ी ?

खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या

पहले मुकाबले के बाद करें तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के टीम की शुरुआत लगातार शानदार फार्म में चल रहे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल करते हुए नजर आएंगे वहीं का साथ रिद्धिमान साहा देंगे। वहीं गुजरात के लिए नंबर 3 पर न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा नंबर चार पर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे तथा नंबर पांच पर दक्षिण अफ्रीका के हीटर बल्लेबाज डेविड मिलर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे। वही इन सबके अलावा नंबर 6 नंबर 7 पर राहुल तेवटिया और राशिद खान को मौका दिया जा सकता है।

गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी

पहले मैच के लिए कुछ और टाइटंस के गेंदबाजी की बात करें, तो गुजरात के मुख्य गेंदबाज मोहम्मद शमी होंगे वहीं इनका साथ वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अंसारी जोसेप और दयाल शर्मा देते हुए नजर आएंगे। वहीं इसी के साथ साल 2023 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस एक बार फिर जल का खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

गुजरात टाइटंस के प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान ), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, शिवम मावी, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top