मुंबई से फाइनल हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की जेमिमा रोड्रिक्स ने मजेदार डांस से जीता दिल, युवराज के साथ किया जलेबी डांस- वीडियो

जैसा की आप सभी लोगों को यह पता है की भारत में इस साल पहली बार विमेंस प्रीमियर लीग यानि की डब्ल्यूएलपी का आगाज किया गया है. जहाँ पर हम सभी ने यह देखा कि किस प्रकार सभी की सभी फ्रैंचाइज़ी टीमों ने अपना 100% दिया. जहाँ पे क्रिकेट के मैदान पर खतरनाक परफॉरमेंस देने वाली यह सभी महिला क्रिकेटर ग्राउंड के पीछे काफी ज्यादा मस्ती मजाक करती रहती हैं. जिसका वीडियो अक्सर सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में छाया रहता है. कुछ इसी प्रकार का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा जोरों शोरों से वायरल होता नजर आ रहा है.

वायरल हो रहा है इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स टीम की स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी जेमिमा जेसिका रोड्रिक्स बच्चों के कार्टून वाले गाने पर मशहूर वीडियो क्रिएटर युवराज दुआ के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

बच्चों के कार्टून वाले गाने पर किया जेमीमा ने मजेदार डांस

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स टीम की स्टार और धमाकेदार आल राउंडर प्लेयर जेमिमा रॉड्रिक्स काफी ज्यादा शानदार और मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हाँ तो बता दे की वह केवल अकेले नहीं बल्कि उनके साथ मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर युवराज दुआ भी डांस में उनका साथ देते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में दोनों सेलिब्रिटी बच्चों की फवौरीते कार्टून डोरेमोन और शिनचैन के गाने पर काफी ज्यादा फनी डांस करते हुए दिख रहे हैं.

हम आपको यह भी बता दें की जेमिमा रोड्रिक्स अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वे अपने इसी अंदाज के लिए जानी जाती हैं वे अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने क्रिकेट और साथ ही साथ अपने खुद से जुडी मैं इधर वीडियोस शेयर करती रहती हैं. उनका यही रवैया उनके सभी क्रिकेट फैंस को काफी ज्यादा अच्छा लगता है. तो आइए देखते हैं यह वीडियो……

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Dua (@yuvraj.dua)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top