अपने साले की शादी में पत्नी रितिका के साथ रोहित ने लगाए जोरदार ठुमके, शानदार वीडियो हुआ वायरल

rohit sharma

इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे हैं तीन मैचों की वनडे सीरीज की समाप्ति हो चुकी है। इन दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस सीरीज को आस्ट्रेलियाई टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया। जहां इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला गया था।

आखिरी मैच में भारतीय टीम को मिली शर्मनाक हार

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 10 विकेट के नुकसान पर 269 रन बनाए। हालांकि इसके जवाब में उतरी पूरी भारतीय टीम केवल 248 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। और उसे इस निर्णायक मुकाबले में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

वही इस हार के बाद पूरी भारतीय टीम काफी ज्यादा दुखी वह निराश हुई। हालांकि इन दिनों वह आईपीएल 2023 को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। हम आपको बता दें कि, आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में मात्र कुछ दिनों की ही कसर बाकी है क्योंकि इस सीजन की शुरूआत एक इस महीने की 31 तारीख से होगी।

रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

वहीं इन दिनों भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी पत्नी रितिका सजदेव और अपनी बेटी के साथ किसी शादी या फिर किसी बर्थडे पार्टी में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इनके इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के इस वीडियो को अभी तक काफी ज्यादा लोगों ने देखा है और इसको अभी तक कुल 1.5 लाख से अधिक लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और इस पर अपनी राय दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top