हेलीकाप्टर शॉट मारना सीखना छोड़ अब खिलाड़ियों को सीटी बजाना सीखा रहे धोनी, मधुर आवाज में बजे सिटी- वीडियो हुआ वायरल

ms dhoni

MS DHONI: आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च 20023 से शुरू हो रहा है. इस सीजन का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. जो कि 4 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और पिछले साल की विजेता हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के बीच होगा.

इस मुकाबले से पहले दोनों टीमें अपने मैदानों पर जम कर पसीना बहा रही है. इसी के बीच सीएसके के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी और ड्वेन ब्रावो का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ब्रावो को सीटी बजाना सिखाते नजर आ रहे हैं धोनी

इस वीडियो में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और टीम के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक, वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो मजे करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को सींटी बजाना सिखा रहे हैं. पहले धोनी सींटी बजाते हैं और फिर ब्रावो. दोनों की यह जुगलबंदी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. टीम के दो बड़े सितारों को मस्ती और मजे के मूड में देखकर बाकी कैम्प का भी क्या हाल होगा आप सोच ही सकते हैं.

MS Dhoni: क्रिकेट ज्ञान देना छोड़, अब खिलाड़ियों को सीटी मारना सिखा रहे हैं एमएस धोनी, वायरल VIDEO ने फैंस के बीच मचाया तहलका

पूर्व कैरेबियाई ऑलराउंडर ब्रावो आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं. पिछले साल ही ब्रावो ने इस सबसे महंगी लीग को अलविदा कह दिया था. हालांकि वह इस टीम के साथ बताओ गेंदबाजी कोच जुड़े हुए हैं. सीएसके की सफलता में ब्रावो का बहुत बड़ा रोल रहा है. साल 2011 से 2015 तक और 2018 से 2022 के बीच ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 116 मैच में 1004 रन बनाने के साथ ही 150विकेट भी झटके हैं. ब्रावो की टीम में रहते हुए चेन्नई(2011,2018,2021) तीन बार चैंपियन बनी. Ipl संयास लेने के बावजूद ब्रावो दुनिया के अन्य T20 खेल रहे हैं.

धोनी का हो सकता है यह आखिरी सीजन

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम का दर्जा दिलाने वाले कप्तान धोनी के लिए यह आईपीएल आखरी हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, 2 जुलाई 2023 में धोनी 42 साल के होने वाले हैं.
इस सीजन के बाद वह क्रिकेट की सबसे महंगी लीग अलविदा कह सकते हैं. हालांकि धोनी ने आईपीएल से संन्यास को लेकर कोई भी खबर या संकेत नहीं दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top