सीरीज हार के बाद रोहित के चेहरे पर पसरा मातम, तो विराट-राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के साथ डांस कर मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज की समाप्ति हो चुकी है। जहां इस सीरीज को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया। दरअसल, इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी व निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को छिपा के स्टेडियम में खेला गया। जहां पर करो या मरो के इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ओपनर बल्लेबाज मिचेल मार्श के शानदार 47 रन तथा विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी के शानदार 38 रनों की पारी की बदौलत 49 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 269 रन बनाने में कामयाब रहे।

हालांकि की इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा मिले 270 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही भारतीय टीम के दोनों अपने बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए कुल 65 रन जोड़े, परंतु इसके बाद जैसे भारतीय टीम को किसी की नजर ही लग गई। क्योंकि इसके बाद पूरी भारतीय टीम केवल 248 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

हार के बावजूद जश्न मनाते नजर आए विराट एवं राहुल

और इस तरह से इस करो या मरो के मुकाबले में भारतीय टीम को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं जहां एक ओर भारतीय टीम के हार की वजह से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अभी ज्यादा दुखी नजर आए तो वहीं दूसरी ओर पूर्व कप्तान विराट कोहली और ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ऑस्ट्रेलियाई टीम के हार के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जश्न मनाते हुए नजर आए।

IND vs AUS

आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम

हालांकि इस दौरान उनका यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया और इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वही उनके इस व्यवहार से भारतीय क्रिकेट फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वही हम आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस आखिरी मुकाबले को जीत सीरीज को 2-1 से अपने नाम करने के अलावा आईसीसी वनडे रैंकिंग में भारतीय टीम को पछाड़कर पहले स्थान पर भी पहुंच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top