IND vs AUS Live: इंडियन टीम का सर दर्द बन रहे ट्रेविस हेड, मार्श के साथ-साथ कप्तान स्टीव स्मिथ को हार्दिक पंड्या ने भेजा पवेलियन, झटक सीए 3 विकेट, जानिये live score

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मैच आज यानि की 22 मार्च बुधवार को चेन्नई में स्थित एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1:30 बजे से खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है जो की उनकी टीम के लिए काफी हद तक अच्छा साबित होता दिख रहा है.

टीम के सलामी बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को एक अच्छी शुरुआत देने में कामयाबी हासिल की है. परन्तु भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या ने इस जोड़ी के तालमेल को तोड़ते हुए ट्रेविस हेड के साथ साथ कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखा दिया दो।

ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ का हार्दिक पंड्या ने काटा पत्ता

टॉस जिक्र पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड एंड मिचेल मार्च ने अपनी टीम के लिए एक अच्छी पार्टनरशिप बनाने में कामयाबी हासिल की. हमको बता दे कि उन्होंने अपनी टीम को काफी ज्यादा धमाकेदार शुरुआत दी है. भारतीय टीम के बोलर्स के लिए उनको आउट करना काफी ज्यादा मुश्किल भरा लग रहा था. परन्तु, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या ने सलामी बल्लेबाजों की पार्टनरशिप को तोड़ते हुए ट्रेविस हेड को आउट करके पवेलियन भेज दिया है. इस दौरान ट्रेविस हेड ने चार चौके और दो छक्कों की मदद से 33 रनों की पारी खेली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

उसके बाद अपना दूसरा ओवर डालने के लिए आए हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान हिस्ट्री स्मिथ को भी आउट करके पवेलियन भेज दिया. हम आपको बता दे कि कप्तान स्टीव स्मिथ 0 रन बनाकर आउट हो गए है और इस समय मैदान पर खड़े सभी भारतीय फैंस के चेहरों पर एक मुस्कराहट देखने को मिल रही है. इस समय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 13 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 77 रन बना चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top