आईपीएल से पहले सुनील नरेन ने बरपाया कहर, 7 ओवरों में 7 ओवर डाले मेडन और झटक लिए 7 विकेट, बन गए ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

सुनील नरेन

विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट टूर्नामेंट लीग यानी आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 का आगाज इस महीने की 31 मार्च से होनी है। जहां इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और पिछले बार की विजेता हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। जो कि काफी रोमांच से भरा रहेगा।

हालांकि इस सीजन के आयोजन से पहले ही सभी टीम के खिलाड़ी मैदान पर जा कर अभ्यास करना शुरू कर दिए हैं। वहीं इनमें से एक खिलाड़ी कैरेबियाई देश के स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण का नाम भी शामिल है। जिन्होंने इस सीजन के आरंभ होने से पहले ही अपने घातक गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया। वही इन दिनों उनका एक गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सुनील नरेन ने रचा इतिहास

अपने घातक गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों में अपने नाम की दहशत फैलाने वाले वेस्टइंडीज टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज सुनील नारायण इन दिनों वेस्टइंडीज में खेले जा रहे लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी खतरनाक गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया।

Sunil Narine's Stats, Profile, Age, Career Info, records, Net Worth, Biography

दरअसल, पिछले दिन क्वींस क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए क्लार्क यूनाइटेड के खिलाफ सुनील नारायण ने अपने 7 ओवर के स्पेल में अपनी सभी ओवर ही मेडम डाल दी। वही इस दौरान उन्होंने सात विकेट भी अपने नाम किए और अपने इस धुआंधार गेंदबाजी से इतिहास रच दिया।

सुनील नरेन का आईपीएल करियर

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, कैरेबियाई देश के स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए नजर आते हैं। वह साल 2012 में इस टीम के साथ जुड़े और अभी तक इसी टीम की ओर से खेलते हैं। इन्होंने अभी तक अपने पूरे आईपीएल क्रिकेट करियर में 148 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 162 के स्ट्राइक रेट के साथ 1025 रन बनाए हैं तथा इसके अलावा इन्होंने 6.62 की शानदार इकांनॉमी से 152 विकेट अपने नाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top