“तुम मुझसे शादी करोगे…” कप्तान रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर सबके सामने अपने इस फैन को किया शादी के लिए प्रोपोज़, घटना का video हुआ viral

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया खिलाफ खेले गए तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला के पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाये थे. उस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम की 5 विकेट से शानदार जीत हुई थी. उसके बाद विशाखापट्नम में खेले गए दूसरे मैच से पहले वह टीम में दोबारा सेलेक्ट हो गए थे. हालांकि इस मैच में रोहित शर्मा भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकामयाब साबित हुए जिसके कारण टीम को हर कसम न करना पड़ा. यह देखने के बाद रोहित शर्मा की जमकर आलोचना की जा रही है.

लेकिन इसी बीच रोहित  का एक वीडियो काफी ज्यादा जोरों शोरों से सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. हम आपको बता दे की इस वीडियो में रोहित शर्मा अपनी एक फैन को शादी के लिए प्रोपोज़ करते हुए नजर आ रहे हैं.

एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा ने किया प्रोपोज़

काफी ज्यादा जोरों शोरों से वायरल हो रहा रोहित का यह वीडियो हम आपको बता दें कि विशाखापटनम के एयरपोर्ट का है. यह वीडियो तब कही जब रोहित शर्मा विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को खेलने के लिए वहां आये थे. वायरल हो रहा है इस वीडियो में यह देखा जा सकता है की रोहित शर्मा के एयरपोर्ट पर आते ही एक फैन उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए काफी ज्यादा बेताब है. फिर उसके बाद रोहित शर्मा ने पीछे से आकर एक गुलाब का फूल अपने उस फैन को देते हुए कहा ‘यह लो यह तुम्हारे लिए है’. केवल इतना ही नहीं बल्कि रोहित ने “will you marry me?” कह डाला.

रोहित शर्मा द्वारा किये गए इस मजाकिया अंदाज को देखने के बाद उनका फैन काफी ज्यादा हक्का भक्का रह गया. हम आपको बता दे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा जोरों शोरों से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं वीडियो की कमेंट ऑप्शन में दिखा रहे हैं.

चलिए देखते हैं यह मजेदार वीडियो……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top