आज से पहले कभी नहीं देखा होगा सारा तेंदुलकर का ऐसा अवतार, खुद शेयर किया वीडियो

सारा तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को आज किसी परिचय कि आवश्यकता नहीं है क्योंकि इन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन भारतीय क्रिकेट को एक अच्छी स्थिति तक पहुंचाया है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑल टाइम के क्रिकेट करियर कई रिकॉर्ड बनाया है जिसमें 100 शतक और 34 हजार से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन भी शामिल है।

सचिन तेंदुलकर की पर्सनल लाइफ

वहीं के पर्सनल लाइफ की बात कर रहे, तो इनकी पत्नी का नाम आरती तेंदुलकर है, जो कि एक डॉक्टर है। वही इन दोनों कपल्स का एक बेटा तथा एक बेटी है जिसका नाम अर्जुन तेंदुलकर तथा सारा तेंदुलकर है। जहां अर्जुन तेंदुलकर अपना करियर क्रिकेट में बनाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं इनका बेटी सारा तेंदुलकर एक मॉडल और फैशन डिज़ाइनर है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और वह आए दिन अपनी कोई ना कोई वीडियो तथा फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसकी वजह से वह आए दिन चर्चा का विषय बनी करते हैं।

सारा तेंदुलकर का वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर का भी ज्यादा खूबसूरत है जिसकी वजह से लोगों ने फॉलो करते हैं उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। वही इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वह अपने बालों को शैंपू करती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

हालांकि इस दौरान वह इसके बारे में बताती हुई भी नजर आ रही है। वही उनके इस वीडियो को अभी तक काफी लोगों ने पसंद किया है और इस पर जमकर अपनी राय दे रहे हैं। हम आपको बता दें कि,‌ सचिन तेंदुलकर की फैमिली में सभी लोग अपनी फिटनेस और अपनी त्वचा पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top