लाइव मैच के दौरान विराट कोहली ने नाटू-नाटू गाने पर दिखाया डांस का जलवा, वायरल हुआ VIDEO

जैसा कि दोस्तों वर्तमान समय में भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेलते हुए नजर आ रही है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से लाइव है। इस दौरान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है। हार्दिक पांड्या इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित होता है।

विराट कोहली का डांस वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया पारी की शुरुआत विराट कोहली फिल्डिंग के लिए स्लिप में खड़े थे। कोहली ऑन फिल्ड अपने जॉली नेचर के लिए जाने जाते हैं। वानखेड़े में भी कोहली के जॉली नेचर का एक नजारा दिखा। स्लिप में खड़े कोहली को हाल ही में ऑस्कर जीतने वाली नाटू नाटू गाने पर डांस करते हुए देखा गया। कोहली के डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हरभजन संग रैना भी इस गाने पर कर चुके हैं डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Legends League Cricket (@llct20)

दरअसल दोस्तों यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। यह गाना साउथ इंडियन की मूवी RRR से लिया गया है। हालांकि इस गाने को ऑस्कर अवार्ड भी मिला। आपको बता दें इस गाने पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह और सुरेश रैना भी डांस कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top