टीम इंडिया ने खेली तगड़ी चाल, वर्ल्ड कप से पहले इस बेहतरीन खिलाड़ी की करवादी टीम में एंट्री, अब जीत से नहीं रोक सकता कोई

team india

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च शुक्रवार को यानी की आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की कमान आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या संभालते हुए नजर आएंगे।

क्योंकि वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा इसे पर्सनल लाइफ की वजह से इस मुकाबले में उपस्थित नहीं रहेंगे। वही बीसीसीआई ने पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम में कई स्टार खिलाड़ियों को शामिल किया है जिनमें एक पल में पूरा मैच पलटने का हुनर मौजूद है।

रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के लिए बन सकते हैं सबसे बड़ा खतरा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम में स्टार आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भारतीय टीम में वापसी कराई है, हालांकि रविंद्र जडेजा ने इससे पहले ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनी चोट से वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन किए।

रविंद्र जडेजा इन दिनों काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं। उनका फार्म में आना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है। ऐसे में भारतीय टीम उन्हें हर हाल में प्लेइंग इलेवन में रखना चाहिए।

पिछले साल जुलाई में खेले थे अपना आखिरी मुकाबला

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा पिछले साल यानी कि 2022 में जुलाई महीने से चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे, इस दौरान उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेला था,

लेकिन 8 महीनों की बड़े अंतराल के बाद रविंद्र जडेजा ने शानदार वापसी करते हुए चारों ओर अपने नाम की तहलका मचा दी। ऐसे में सभी को वनडे सिर्फ में अच्छे प्रदर्शन करने की उम्मीद रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top