IND vs AUS: क्रिकेट के मैदान पर केएल राहुल बने सुपरमैन, डाइव मारकर पकड़ा यह अविश्वसनीय कैच, viral हुआ video

IND vs AUS

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला का पहला मैच आज यानि की 17 मार्च शुक्रवार को मुंबई में स्थित वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है जो की भारतीय टीम के लिए काफी हद तक अच्छा साबित हुआ है. भारतीय क्रिकेट टीम के बोव्लेर्स काफी ज्यादा खतरनाक गेंदबाजी का प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही साथ टीम के फील्डर्स भी अपनी पूरी जान लगाकर क्रिकेट खेल रहे हैं.

कुछ इसी प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में काफी ज्यादा वायरल हो गया है. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल ने एक अविश्वसनीय सा कैच पकड़ा है.

सुपरमैन बने केएल राहुल

टॉस हरकत पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अब तक 25 ओवर में 151 रनों के स्कोर पर 4 कीमती विकेट गवा चुकी है. लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी है तेजी से वायरल हो गया है हम आपको बता दें की इस वीडियो को पोस्ट की अभी एक घंटा भी नहीं हुआ है और इसने 200000 से ज्यादा लाइक्स पुरे कर लिए हैं.

हम आपको बता दे की इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ को एक बेहतरीन गेंद डाली. गेंद सीधा जाकर स्टीव स्मिथ के बल्ले के आउटर ऐज में लगते हुए पीछे खड़े टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के बगल से जा रही थी की तभी केएल राहुल ने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए एक अविश्वसनीय दिवे लगाया और हवा में कुत्ते हुए कैच को लपक लिया. इस घटना का वीडियो इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो की अब वायरल हो गया है. तो आइए देखते हैं यह वीडियो……

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top