IPL से पहले गिटार बजाते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, अपने रॉकस्टार वाले जलवे से CSK के सभी खिलाडियों को किया नाचने पर मजबूर, video हुआ viral

आप सभी क्रिकेट फैंस को यह तो पता होगा कि आईपीएल का 16वा सीजन का आगाज 31 मार्च शुक्रवार से हो रहा है. सभी के सभी आईपीएल फ्रैंचाइज़ी टीमों ने इस सीजन की तैयारियों के लिए अपने-अपने कैंप लगा दिए हैं. इन सबको एक साइड रखते हुए सबसे ज्यादा चर्चा मेजर फ्रैंचाइज़ी टीम है वह और कोई नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स है। जिसकी वजह यह भी है की 31 मार्च से शुरू हो रहे हैं आईपीएल 2023 की टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग बनाम गुजरात जेंट्स के बीच होने वाला है.

अपनी कड़ी ट्रेनिंग के बीच प्लेयर्स अक्सर मस्ती के लिए वक़्त निकाल लेते हैं. कुछ इसी प्रकार का एक महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

एमएस धोनी की गिटार पर थिरके चेन्नई के प्लेयर्स

हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहे चेन्नई सुपर किंग के कैंप का एक वीडियो आग की तरह पुरे इंटरनेट पर फैल रहा है. लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं एंड लगातार इसे शेयर कर रहे हैं. हम आपको बता दें की इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि उनके साथ बगल में खड़े ऋतुराज गायकवाड़, शिवम् दुबे और दीपक चाहर जैसे खिलाडी उनकी धुन पर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो फेसबुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

धोनी के लिए है यह आईपीएल का आखरी सीजन

हम आपको यह बताना चाहते हैं कि चेन्नई सुपर किंग फ्रैंचाइज़ी टीम के लिए आईपीएल 2023 का यह सीजन काफी ज्यादा महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. हम ऐसा महेंद्र सिंह धोनी के कारन कह रहे हैं जिनको लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है की 41 सल के महेंद्र सिंह धोनी 16वे सीजन के बाद इस लीग को बतौर खिलाड़ी अलविदा कर देंगे. यही वजह है जिसके कारण टीम मैनेजमेंट और सभी खिलाडी यह चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की विदाई शानदार जीत के साथ हो. आपको यह खास तौर बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा नहीं की है।

CSK upcoming matches 2022: CSK remaining matches IPL 2022 - The SportsRush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top