धोनी के चेली ने मारा WPL के इतिहास का सबसे लम्बा छक्का टुटा गेल का रिकॉर्ड – वीडियो

जैसा की आप सभी लोग को इस बात का ज्ञात होगा की भारत में महिला प्रीमियर लीग 2023 खेली जा रही है. इस टूर्नामेंट का दसवाँ मैच 12 मार्च रविवार को खेला गया. अब आपको बता दें कि यह मैच हरमनप्रीत कौर की कॅप्टेन्सी वाली मुंबई इंडियंस टीम और यू पी वारियर्स के बीच खेली गई. दोनों टीमों के बीच या मैच मुंबई में स्थित ब्रे बुरण क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में पहले टॉस जीतकर उत्तर प्रदेश की टीम ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. इस दौरान पहले बैटिंग करते हुए बैट्समैन किरण और उनकी साथी के बीच एक दमदार पार्टनरशिप देखने को मिली. हम आपको बता दें कि इसी बीच किरण ने अपनी पारी के दौरान एक ऐसा छक्का लगाया दिया जिसे देखने के बाद वहां मौजूद सभी प्लेयर्स के साथ-साथ सभी क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए.

किरण ने अपने इस गगनचुंबी छक्के से तोड़ा रिकॉर्ड

टॉस जितने पहले बैटिंग करने के लिए उत्तरी उत्तर प्रदेश क्रिकेट टीम को पहला झटका टीम की स्टार क्रिकेटर देविका वैद्य के रूप में लगा. जिनको केवल 6 रनों की पारी खेलकर पवेलियन का मुंह देखना पड़ा. देविका वैद्य के आउट हो जाने के बाद तीसरे नंबर पर बैटिंग करने के लिए किरण नवगिरे आयी. आपको इस बात का ज्ञात नहीं होगा की किरण लंबे-लंबे शार्ट लगाने के लिए नहीं जान जाती है लेकिन 12 मार्च को हुए मुंबई इंडियन के खिलाफ मुकाबले में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला.

वैसे तो उन्होंने 17 रनों की ही पारी खेली लेकिन अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने अपने एक खतरनाक शार्ट से सभी क्रिकेट दर्शकों को हैरान कर दिया. हम आपको बता दें कि अपनी पारी के दौरान उन्होंने एक ऐसा गगनचुंबी छक्का लगाया जिसे देखने के बाद मुंबई की गेंदबाजों के मुंह खुले के खुले रह गए. किरण द्वारा लगाया गया छक्का इतना ज्यादा अविश्वसनीय था कि वहां मौजूद सभी क्रिकेट फैंस खुशी से नाचने लगे.

उत्तर प्रदेश की बैटिंग के दौरान सातवां ओवर एमेलिया केर करा रही थी. अपने इस ओवर की जब उन्होंने दूसरी गेंद किरण की ओर फेंकी तभी किरण ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए एक जोरदार शार्ट लगा दिया. उन्होंने एक परफेक्ट टाइमिंग के साथ गेंद को हवा में उड़ाया और गेंद जाकर सीधे बाउंड्री पर सेकंड स्टैंड में चली गई. इस घटने का पूरा वीडियो आप सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है. तो आइए देखते हैं यह वीडियो……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top