Breaking News: सुपरस्टार रितेश देशमुख की पत्नी के साथ विराट कोहली ने लिफ्ट में किया यह “शर्मनाक काम”, घटना का वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली हमेशा किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. विराट कोहली को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं जिसके कारण वह हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं. साथ ही साथ हम आपको यह बता दे कि विराट कोहली का नाम बॉलीवुड की कई फेमस अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है. विराट कोहली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी किये इस बात से तो आप सभी लोग अवगत होंगे. लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

विराट कोहली केस वीडियो ने लगा रखी है सोशल मीडिया पर आग

इस समय सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन विराट कोहली का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता रितेश देशमुख की वाइफ के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. हम आपको बता दें कि विराट कोहली के बीते समय में जेनेलिआ डी’सौज़ा के साथ उनका काफी अच्छा कनेक्शन रहा है और कई बार दोनों सेलिब्रिटीज को एक साथ देखा भी गया है.

इस बात में तो कोई दोहराई नहीं है कि विराट कोहली पिछले कई सालों से कई विज्ञापनों के मुख्य चेहरे रहे हैं. हम आपको बता दें कि यह वीडियो एक विज्ञापन के दौरान का है जिसमें विराट कोहली बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस जेनेलिआ डी’सौज़ा के साथ लिफ्ट में जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं. साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दें की इस अद्वेर्तिसेमेन्ट में विराट कोहली का साथ देने वाली के साथ रोमांस का सीन था. जिसे लोग अब अलग ही दिशा में मोड़कर वायरल कर रहे हैं.

एक बार की बात है जब किंग कोहली से इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा के अलावा किसी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस का नाम पूछा गया था कि उनको कौन सी पसंद है? इस प्रश्न का जवाब देते हुए विराट कोहली ने जेनेलिआ डिसूज़ा का नाम सबके सामने लिया था. विराट कोहली ने इसकी वजह बताते हुए कहा था की जेनेलिआ उनको काफी ज्यादा क्यूट लगती है और उनकी काफी अच्छी दोस्त भी रह चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top