शतक मारने के बाद विराट के शतक के राज को अनुष्का ने किया उजागर, कहा- महाकालेश्वर की पूजा करके हर बार शतक…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जा रहा है। जहां पर आस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा के 180 तथा कैमरून की टीम के 114 रनों की पारी की बदौलत पहली पारी में 10 विकेट के नुकसान पर 480 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

ऑस्ट्रेलिया टीम द्वारा मिले 480 रनों के जवाब में उतरी भारतीय टीम ने ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल के शानदार 128 रन तथा विराट कोहली के शानदार 186 रनों के पारी की बदौलत 10 विकेट के नुकसान पर 571 रन बना लिए। और ऑस्ट्रेलियाई टीम पर 91 रनों की बढ़त बना ली।

विराट कोहली की शानदार पारी

इस मुकाबले में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लगभग 3 सालों के बाद टेस्ट क्रिकेट में अपना शतक लगाया है उन्होंने अपनी पारी के दौरान 345 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौकों की मदद से 186 रनों की शानदार पारी खेली हालांकि वह अपने दोहरे शतक से चूक गए। इस शतक के साथ साथ हैं विराट कोहली ने अपना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 75वां शतक पूरा कर लिया है।

विराट कोहली के अलावा युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन ने भी शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 235 गेंदों में 12 चौके तथा एक छक्के की मदद से 128 रन बनाए। वहीं इन सबके अलावा आलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने 5 चौके तथा चार छक्कों की मदद से 79 रनों की पारी खेली। हालांकि मैच के चौथे दिन के समाप्ति तक ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गवाह 3 रन बना चुकी है।

विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहीं यह बात

वहीं विराट कोहली के शतकीय पारी के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मैच के चौथे दिन विराट कोहली को लेकर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा लिखा जिसे देख हर कोई आशा चकित हो गया। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने स्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, बीमार होने के बावजूद इस संयम के साथ खेलना… मुझे हमेशा प्रेरित करते हो।’ हालांकि उनके इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दी।

वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे मैच को भारतीय टीम को हर हाल में जीतना होगा, क्योंकि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय टीम का यह एकमात्र सहारा है। जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम फाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top