शार्दुल ठाकुर के बाद अब इस धाकड़ खिलाड़ी के घर बजी शादी की शहनाई, इस ब्यूटी क्वीन को बनाया अपना जीवनसाथी, Photo

इस समय क्रिकेट जगत की गलियारों में शादियों का माहौल बना हुआ है. एक के बाद एक कई क्रिकेटर जन्मो जन्मांतर के लिए शादी के अटूट बंधन में बंद रहे हैं. पिछले कुछ अब तो पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शाहिन शाह अफरीदी, भारतीय क्रिकेट टीम के KL राहुल, स्टार आल राउंडर प्लेयर अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर ने शादी की थी. और अब इन खिलाडियों की सूची में एक और नाम शामिल हो गया है और वह नाम है श्रीलंका क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर बॉलर वन्निन्दु हसरंगा का. जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अभी हाल ही में शादी की है जो की अब काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है.

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी

हम आपको यह बता दें की वानिन्दु हसरंगा ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले जा रहे हैं टेस्ट सीरीज से समय निकालकर अपनी शादी को अंजाम दिया है. उन्होंने और किसी से नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड विन्दिया के साथ बुधवार को शादी की है. हसरंगा ने अपनी शादी की फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि देखते देखते आप काफी ज्यादा वायरल हो गए हैं.

शादी की खबर जैसे ही उनके चाहने वालों एंड सेज सम्बन्धियों को पड़ी वैसे ही उनके पास बधाइयों का ताता लग गया. हसरंगा अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन जैसे फ्रेंड्स और उनके फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर बधाइयां देनी शुरू की तो उनको सामने आकर सभी को धन्यवाद करना पड़ा.

 

न्यूजीलैंड की दौरे पर जाने वाले हैं हसरंगा

आपको इस बात की जानकारी हम दे दें कि इस समय श्रीलंका क्रिकेट टीम नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम के दौरे पर है जहाँ पर वे नेवजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. हम आपको बता दें कि इस टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद श्रीलंका क्रिकेट टीम को नूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज भी खेलनी है. जिसे खेलने के लिए हसरंगा शादी के तुरंत बाद ही नेवजीलैंड को रवाना हो जाएंगे ताकि वह सिलेक्शन के समय वहां मौजूद हो.

न्यू जीलैंड सीरीज खत्म होने के बाद हसरंगा भारत में आएँगे जहाँ पर वे इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रैंचाइज़ी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से अपने हुनर को दिखाएंगे. हालाँकि वे शुरुआती कुछ मैचों को मिस कर सकते हैं जिसके कारण RCB को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. इस बात की जानकारी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को दी है. पिछले आईपीएल टूर्नामेंट में हसरंगा का परफॉरमेंस काफी ज्यादा लाजवाब था, उन्होंने 18 मैचों में 26 विकेट अपने नाम किये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top