गली क्रिकेट खेलते नज़र आये सूर्यकुमार यादव, खेला गजब का 360 शॉट, वीडियो…

भारतीय टीम के हरफनमौला बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को आज कौन नहीं जानता है। इन्होंने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। सूर्यकुमार यादव को एबी डिविलियर्स के बाद दूसरा मिस्टर 360 कहा जाता है क्योंकि वह एबी डिविलियर्स की ही तरह मैदान के चारों ओर शॉट लगाते हैं।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

suryakumar yadav play gully cricket

सूर्यकुमार यादव का गली क्रिकेट का वीडियो

दरअसल, यह वीडियो सपनों की शहर यानी कि मुंबई की है जहां पर कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे होते हैं तभी वहां सूर्यकुमार यादव आ जाते हैं और बल्लेबाजी करने लगते हैं इस दौरान वहां पर उपस्थित सभी लड़के उनसे सूपला शॉट खेलने को कहते हैं। जिस पर वह शुपला शॉट खेलते हैं।

suryakumar yadav play gully cricket

वहीं इस दौरान वहां पर उपस्थित सभी लोगों में से एक लड़के ने उनका यह वीडियो बना लिया और अपने सोशल मीडिया हैंडल ‘मुंबई इंडियंस वन फैमिली’ पर शेयर कर दिया। इस दौरान उसने कैप्शन में लिखा, “सूर्या भाऊ को मुंबई में गली क्रिकेट खेलते देखा गया।” हालांकि इससे पहले खुद सूर्यकुमार यादव ने अपनी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिस पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे सूर्या

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। वही इस सीरीज के समाप्ति के बाद इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी तथा इसके समाप्ति के बाद आईपीएल 2023 का आगाज होगा, जिसमें सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top