विराट कोहली ने पत्नी के साथ किए उज्जैन मैं महाकालेश्वर के दर्शन, अनुष्का ने बताई आने की बड़ी वजह

विराट कोहली

इस बात से तो आप सभी लोग भली भांति अवगत होंगे कि इंडियन क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन पाये जाने वाले विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर में भोलेनाथ की पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे. केवल दर्शन ही नहीं बल्कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने आरती में भी हिस्सेदारी ली. हम आपको यह खास तौर पर बता दे की पूजा करने के दौरान विराट कोहली ने अपने तन पर साढे वस्त्र धारण कर रखे थे वही दूसरी और उनके गले में माला भी देखि गई. वह किसी धार्मिक पुरुष की भांति पोशाक पहने लग रहे थे.

दूसरी तरफ किंग कोहली की पत्नी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी थी. दोनों सेलिब्रिटी जमीन पर बैठकर महाकालेश्वर धाम में शंकर भगवान की आरती में शामिल हुए. इस दौरान विराट कोहली के बगल में बैठे हुए मंदिर के पुजारी विराट कोहली को कुछ समझाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. महाकालेश्वर बाबा की पूजा अर्चना अच्छे से करने के बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने कहा कि, “हम यहाँ पर भगवान भोलेनाथ की दर्शन और आराधना करने के लिए आये थे.”

इससे पहले वृंदावन के मंदिर में भी मत्था टेकने गए थे विराट कोहली

आपकी जानकारी के लिए हम आपको यह बताना चाहते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन विराट कोहली उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर धाम में दर्शन करने से पहले वृंदावन के नीम करौली बाबा के मंदिर मत्था टेकने गए थे. कोहली अपनी पत्नी के साथ वहां भी आशीर्वाद लेने के उद्देश्य से गए थे. वृंदावन में दर्शन करने के बाद विराट कोहली काफी ज्यादा आक्रामक फॉर्म में आ गए थे और ODI में काफी धमाकेदार बल्लेबाजी की थी. क्रिकेट प्रशंसक द्वारा कहा यह जा रहा है कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं जिसे कारन वे महाकालेश्वर धाम में आशीर्वाद लेने गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top