ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, तेजी से रिकवरी कर रहे हैं ऋषभ, मैच देखने पहुंचे तो तस्वीरें हुई वायरल, IPL में खेलना तय?

ऋषभ पंत

इन दिनों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोट से काफी हद तक उभर चुके हैं और वह मुंबई में हैं। आपको पता ही होगा कि, युवा हरफनमौला विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कार का एक्सीडेंट 2 महीने पहले हुआ था

कुछ महीने पहले ही हुआ था एक्सीडेंट 

दरअसल, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी मां के जन्मदिन के दिन अपनी मां को सरप्राइज देने के मुंबई से उत्तराखंड ऑन द वे कार ड्राइव करते जा रहे थे तभी अचानक भोर के समय रुड़की हरिद्वार के पास उनको अचानक से झपकी आ गई, जिस वजह से वह अपने कार से कंट्रोल खो बैठे।

जिसके बाद उनके पास रोड के किनारे स्थित बुलडोजर से जा टकराई और इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। लेकिन जैसे तैसे करके उन्होंने खुद को कार से बाहर निकाला और अपनी जान बचाई। इसके बाद वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने ना उत्तराखंड के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Rishabh Pant Injured? VIRAL Pic Get Fans Speculating Ahead of Ind-Pak T20  World Cup Match

आईपीएल में नहीं खेलेंगे ऋषभ पंत

वहीं इन दिनों ऋषभ पंत का इलाज मुंबई में बीसीसीआई की देख रखी जा रही है जहां पर अपनी चोट से काफी हद तक रिकवर हो चुके हैं। हालांकि इस बार हुआ आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। इसके अलावा इस साल भारत में आयोजित होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैच में ऋषभ पंत खेलते हुए नजर नहीं आए।

डॉक्टरों की जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत को अपनी चोट से पूरी तरह से ठीक होने में काफी अधिक समय लगेगा। ऐसे में इसके लिए उनके फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की काफी ज्यादा प्रार्थना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top