चौथे टेस्ट के लिए कोच राहुल द्रविड़ ने रचा चक्र्व्यू, अचूक प्लान जानकर आप भी कहेंगे, BEST TEAM

IND vs AUS

इस समय भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जहां इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों में भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को 132 रनों से तथा छह विकेट से हराया, तो वहीं दूसरी ओर इस सीरीज के तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 9 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की और सीरीज में अभी भी 2-1 से पीछे चल रही है।

इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 9 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

खिलाड़ियों के साथ-साथ राहुल द्रविड़ भी नेट में अभ्यास करते नजर आए

हालांकि तीसरे टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी नेट में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। इन खिलाड़ियों में युवा स्टार ओपनर बल्लेबाज सुमन गिल मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर तथा इनके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन शामिल थे।

वही इन खिलाड़ियों के अलावा लगातार तीन मैचों में टीम से बाहर रहने वाले खिलाड़ी कुलदीप यादव भी नेट में पसीना बहाते हुए नजर आए।

तथा इनके अलावा टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ इनके साथ अभ्यास करते हुए नजर आए। भारतीय टीम इस सीरीज का आखिरी मुकाबला किसी भी हाल में गंवाना नहीं चाहेगी क्योंकि आईसीसी चैंपियनशिप के फाइनल के लिहाज से भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है।

कुलदीप यादव की भारतीय टीम में होगी वापसी

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, चाइनामैन कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले तीनों टेस्ट मुकाबलों से बाहर थे। लेकिन इन दिनों उनके द्वारा नेट में किए जाने वाले प्रैक्टिस से ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मुकाबले में उन्हें भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

कुलदीप यादव ने इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में काफी शानदार गेंदबाजी की थी, जिसको आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मुकाबले में भी जारी रखना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top