मुंबई इंडियंस के लिए आयी एक और बुरी खबर, बुमराह के बाद मैच विनर खिलाड़ी भी हुआ पुरे आईपीएल से बाहर

आईपीएल

आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 को लेकर सभी खिलाड़ी तथा फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं हालांकी शुरुआत होने में अभी भी कुछ दिन बाकी है। वहीं इसी बीच आईपीएल कि सबसे सफल टीम यानी कि मुंबई इंडियंस को एक बहुत बड़ा झटका लगा है।

यह खिलाड़ी हुआं चोटिल

दरअसल, मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन आई पी एल 2023 के सीजन से बाहर हो सकते हैं। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज झाय रिचर्डसन को एक मैच के दौरान उनके हैमस्ट्रिंग मे खिंचाव आया है, जिसकी वजह से इस महीने भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज में उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसके अलावा उनके चोट को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस सीजन आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, इससे पहले मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोट की वजह से आईपीएल से पहले ही बाहर हो चुके हैं। वही झाय रिचर्डसन की चोट की बात करें, तो यदि वह भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में भाग नहीं लेते हैं तो उन्हें अपनी चोट से रिकवर होने के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा।

झाय रिचर्डसन का अब तक का करियर

ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फॉर्मेट में कुल 36 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 57 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं। 26 वर्षीय रिचर्डसन ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत साल 2017 में किया था, लेकिन इसके 2 साल बाद ही वें शोल्डर इंजरी का शिकार हो गए, जिसकी वजह से उन्हें काफी समय के लिए आस्ट्रेलिया टीम से बाहर कर दिया गया।

आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस का स्क्वायड

रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडोर्फ, आकाश माधवली, कैमरन ग्रीन, झाय रिचर्डसन, पीयूष चावला, डुआन यानसेन, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, मेहल वढेरा, राघव गोयल।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top