IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए काल साबित होंगे इंडियन टीम के यह 2 खिलाड़ी, कंगारुओं के पैरों तले निकल जायेगी जमीन

IND vs AUS

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच भी हो चूका है. सीरीज के पहले दो मैचों में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार तरीके से जीत हुई थी. दूसरी तरफ तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्लेयर्स ने इंडियन टीम को नौ विकेट से शिकस्त दी थी. हम आपको बता दें की अब इस सीरीज का चौथा और आखरी मैच अहमदाबाद के क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है. अहमदाबाद में होने वाले इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के दो प्लेयर कंगारुओं के लिए काल बनके साबित हो सकते हैं. अब आप पूछेंगे वह कैसे? तो आइए उसे पर बात करते हैं.

यह खिलाडी साबित होगा इंडियन टीम के मैच विनिंग खिलाडी

जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा की भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में काफी ज्यादा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने सीरीज में अब तक कुल मिलकर 18 विकेट अपने नाम कर लिए हैं, जो कि काबिले तारीफ है. रवि चंद्रन अश्विन का नाम दुनिया भर के घातक स्पिनर बोव्लेर्स में आता है. साथ ही हम आपको बता दें कि आश्विन का अहमदाबाद में काफी ज्यादा शानदार रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने यहाँ पर खेले गए तीन मैचों में 19 विकेट अपने नाम किये थे. उनके इस रिकॉर्ड को देखते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट्स का यह मानना है कि चौथे टेस्ट मैच में वह ऑस्ट्रेलिया के काल साबित हो सकते हैं.

केवल दो मैचों में इस प्लेयर ने गिराया है 20 विकेट

दूसरी और भारतीय क्रिकेट टीम का एक और शानदार बॉलर चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की कमर तोड़कर रख सकता है. इस बात की गवाही हम नहीं बल्कि इस प्लेयर के रिकार्ड्स खुद दे रहे हैं. अहमदाबाद की सर जमीं पर इस प्लेयर के आंकड़े को देखकर कोई भी विरोधी टीम चक्कर खा जाएगा. हम जिस प्लेयर की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम में बापु नाम से मशहूर अक्षर पटेल है. अक्षर पटेल अहमदाबाद की सरजमी पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ दो मैच खेले थे जिसमें उन्होंने विरोधी टीम की कमर तोड़ के रख दी थी. उन्होंने केवल दो मैचों में विरोधी टीम के 20 विकेट उड़ा दिए थे. ऐसे में यह भारतीय क्रिकेट टीम के मैच विनिंग प्लेयर साबित हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top