“एक पैर चंडीगढ़ तो दूसरा हरियाणा में कैसे चलेगा” श्रेयस अय्यर ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का जमकर उड़ाया मजाक, वीडियो

इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जहां इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में भारतीय टीम ने 132 रन तथा 6 विकेट से जीत दर्ज की तो वही श्रृंखला के तीसरे मुकाबले में आस्ट्रेलियाई टीम ने 9 विकेट से जीत दर्ज की।

हालांकि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से अभी भी ऑस्ट्रेलियाई टीम से आगे चल रही है। वही इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी व निर्णायक मुकाबला 9 मार्च को अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि इसी बीच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लाइव मैच में श्रेयस अय्यर ने कर दि यह हरकत

वहीं इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला काफी रोमांच से भरा हुआ था। क्योंकि इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 109 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम भी पहली पारी 187 रन पर ऑल आउट हो गई।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भारतीय टीम के मध्यक्रम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलियाई टीम पर दबाव बनाने के लिए उनके हरफनमौला ओपनर खिलाड़ी ट्रेविस हेड को स्लेजिंग करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान उनका यह वीडियो स्टम्स में कैद हो गया और सोशल मीडिया वायरल हो गया।

श्रेयस अय्यर ने ट्रेविस हेड को कही यह बात

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भारतीय टीम द्वारा मिले 74 रनों के आसान से लक्ष्य को जल्दी प्राप्त करने के लिए काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। जिसकी वजह से भारतीय गेंदबाजों की कॉपी धुलाई हो रही थी और विकेट भी नहीं मिल रहा था इससे परेशान होकर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड को उनके फूटवर्क को लेकर कमेंट करते हुए कहा,

“एक पैर चंडीगढ़ में, एक हरियाणा में।” श्रेयस अय्यर द्वारा ऐसा कहने के बाद भी ट्रेविस हेड अपने आक्रमक रवैया को जारी रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top