IND vs AUS: लाइव मैच में होने लगी हाथापाई, एक दूसरे को मारने के लिए भिड़ गए स्टीव स्मिथ और जडेजा- वीडियो

IND vs AUS

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच हो रहा है 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के बीच एक जबर्दस्त धक्का मुक्की देखने को मिली है। हम आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इस मैच का एक वीडियो काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि मैदान के बीच में कप्तान स्टीव स्मिथ और रवींद्र जडेजा किस प्रकार झगड़ रहे हैं। साथ ही साथ हम आपको यह भी बता दें की दोनों खिलाड़ियों के बीच टक्कर इतनी ज्यादा तेजी से हुई थी कि इनमें से कोई भी खिलाड़ी गंभीर रूप से चोटिल हो सकता था।

इस कारण से हुई दोनों प्लेयर के बीच झड़प

असल में यह बात ऑस्ट्रेलियाई पारी के 39वें ओवर की है जब रवींद्र जडेजा भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाज के रूप में गेंदबाजी करने के लिए आए। उस समय या उस्मान ख्वाजा के खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा को स्ट्राइक पर खड़े थे, और दूसरी तरफ नॉन स्ट्राइकर एंड पर कप्तान स्मिथ मौजद कर देते थे। रवींद्र जडेजा ने जब ओवर की चौथी गेंद डाली तब स्टीव स्मिथ के साथ उनकी एक जबरदस्त टक्कर हो गई। रवींद्र जडेजा बोल पकड़ने के लिए दौड़ रहे हैं तब तक स्टीव स्मिथ और रवींद्र जडेजा एक दूसरे से टकरा गए। इस नजर को देखने के बुरे उस्मान ख्वाजा विराट कोहली और स्टीव स्मिथ उनकी हरकत पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

आग बबुला दिखे रवींद्र जडेजा

क्या भारतीय क्रिकेट टीम के दौरान घाटना की तरफ से गेंदबाजी कराते हुए रवींद्र जडेजा काफी गुस्से में भी नजर आए। जिसका सबसे बड़ा करण यह था कि रवींद्र जडेजा विकेट नहीं ले पाने से काफी ज्यादा उत्तेजित हो गए। इसके साथ ही साथ हम आपको यह बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम के सभी रिव्यू बेकार हो गए हैं, जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज आराम से बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। हमको या भी बता दे की इन इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया था, जो कि उनकी टीम के लिए बेहद खराब फैसला साबित हुआ है। पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में भारतीय क्रिकेट टीम केवल 109 रन के छोटे स्कोर पर ऑल आउट हो गई। जिसका मौका उठाते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारतीय टीम पर पकड़ बनाए रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top