श्रेयस अय्यर क्रिकटर से पहले बनना चाहते थे डांसर, बहन के साथ लगाए जोरदार बिजलीदार ठुमके- वीडियो वायरल

श्रेयस अय्यर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर काफी ज्यादा मस्ती के मूड में नजर आ रहा है। भारतीय टीम के खिलाड़ी का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल होता दिख रहा है। जैसा कि आप सभी को पता होगा कि आज के समय में सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो बनाने का ट्रेंड कितने ज्यादा तेजी से चल रहा है। जिसके कारण कोई भी बड़ा स्टार शॉर्ट वीडियो को जैसे ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करता है, वह देखता ही देखता कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाती है।

अपनी बहन के साथ श्रेयस अय्यर ने लगाये ठुमके

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन श्रेष्ठ ईयर के साथ एक शॉट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह काफी ज्यादा मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। हम आपको बता दें की वीडियो को उनकी बहन श्रेष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है और वह वीडियो अब काफी ज्यादा तेजी से पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में श्रेयस अय्यर और उनकी लाडली बहन श्रेष्ठ अय्यर ट्रेंड में चल रहे गाने “टम-टम” पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ-साथ हम आपको बता देते हैं कि यह गाना तमिल का है जिस पर लोग काफी ज्यादा रिस आजकल बना रहे हैं। ये वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि श्रेयस अय्यर को क्रिकेट के साथ-साथ डांस करना ही बहुत पसंद है। फैन्स द्वारा इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसके कारण यह वीडियो अब प्योर सोशल मीडिया पर फैल गई है। तो आइए देखते हैं ये वीडियो……..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shresta Iyer (@shresta002)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top