ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में किये जाएंगे दो सबसे बड़े बदलाव, अपने दिल पर पत्थर रखकर कोच राहुल द्रविड़ करेंगे अपने चहिते खिलाड़ी को बाहर

IND vs AUS

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ भारत में खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था जहां पर भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार तारिके से चाह विकेट से जीत हासिल की थी। इस सीरीज में इंडियन क्रिकेट टीम डू जीरो से लीड में है और सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाने वाला है।

हम आपको बता दें की दूसरे टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम में सभी खिलाड़ियों को ब्रेक देने के लिए उनके घर रवाना कर दिया गया था। लेकिन अब खबर या आ रही है कि तीसरे टेस्ट मैच के पहले भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का टीम में खेलना अभी से ही तय कर दिया गया है। तो आईये जानते हैं संछेप जे में….

इस प्लेयर को दी जाएगी जगह

जैसा कि आप सभी लोगों को पता होगा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दो मैच हो चुके हैं और इन दोनों टेस्ट मैचो में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी ज्यादा शानदार रहा है। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम की जीत से ज्यादा टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के फॉर्म की चर्चा चारो ओर हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पिछले दो मैच में केएल राहुल का परफॉर्मेंस काफी ज्यादा निराशाजनक रहा है।

जिसको ध्यान रखते हुए खबर या एक राही है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल को बाहर किया जा सकता है और उनकी जगह टीम में स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल को मौका मिल सकता है। शुभमन इस समय काफी ज्यादा खतरानक फॉर्म में चल रहे हैं और ये इंडियन टीम के लिए टेस्ट मैच में काफी अच्छे खिलाड़ी सबित हो सकते हैं।

इस प्लेयर को भी दिया जाएगा तीसरे टेस्ट मैच में मौका

1 मार्च से शुरू होने वाले इंदौर के होलकर क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ थर्ड टेस्ट मैच में इंडियन क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन में सेकेंड सबसे बड़ा बदलाव करते हुए टीम के कप्तान रोहित शर्मा स्टार विकेटकीपर श्रीकर भरत को विकेट कीपिंग करने का मौका दे सकते हैं। आप सभी ने यह तो देखा होगा की सेकेंड टेस्ट मैच की सेकेंड इनिंग में कितने शानदार बैटिंग का नाम हम सभी को दिखाया था और भारतीय टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया था। उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ऑस्ट्रेलिया खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मौका दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top