पत्नी नहीं बल्कि इस एकमात्र शख्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं रविंद्र जडेजा, कौन है वह खुशकिस्मत जान हो जायेंगे हैरान

रविंद्र जडेजा

इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर शानदार जीत दर्ज की। जहां पर भारतीय टीम ने पहले मुकाबले को एक ही इनिंग में 132 रनों से तथा दूसरे मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किए और सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई हुई है।

इस एकमात्र खिलाड़ी को रविंद्र जडेजा ने किया फॉलो

वहीं इस सीरीज में भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपनी बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी से काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें,

तो इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 5 लाख फॉलोअर है परंतु उन्होंने केवल एक खिलाड़ी को फॉलो किया है आइए जानते हैं कौन है वह भाग्यशाली खिलाड़ी।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने जिस खिलाड़ी को फॉलो किया है वह कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिनर गेंदबाज नाथन लायन है। जिसे रविंद्र जडेजा ने फॉलो करने की वजह भी बताई।

24 घंटों तक करेंगे फॉलो

दरअसल, भारतीय खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया, कि वह ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर गेंदबाज नाथन लायन को 24 घंटे तक अपने दोस्त नाथन लाइन को फॉलो कर रहा हूं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लायन ने रविंद्र जडेजा की इंस्टाग्राम की स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के रूप में शेयर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top