विराट कोहली बनने का सपना देख रही है यह पाकिस्तान की ‘हिजाब गर्ल’, बल्ले से लगाती है दनादन कवर ड्राइव : Viral Video

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को आज कौन नहीं जानता है। भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कि वजह से उनकी गिनती विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में कि जाती है। विराट कोहली अपने शानदार खेल के अलावा अपने गुड लुकिंग के लिए भी जाने जाते हैं।

उन्होंने अपने शानदार खेल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है।
उनके शानदार खेल कि वजह से लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं। और उनकी तरह बल्लेबाज बनाना चाहते हैं।

कौन है यह खिलाड़ी

जिसकी वजह से आए दिन उनके फैंसों का वीडियो वायरल होता रहता है परंतु इन दिनों विराट कोहली की एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं इस फैन के बारे में।

दरअसल, विराट कोहली के जिस फैन का वीडियो वायरल हो रहा है वह आदमी नहीं बल्कि एक महिला है जो कि लद्दाख की रहने वाली है। जिसका नाम मकसूमा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह लड़की हिजाब पहने हुए विराट कोहली की तरह बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही है।

विराट कोहली की तरह ही बनना चाहती है यह लड़की

वही इस लड़की को यह वीडियो लद्दाख के एक स्कूल शिक्षा विभाग (DCE) की है। जिसे वहां के एक टीचर ने अपने सोशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,

“घर पर मेरे पिता और स्कूल में मेरे शिक्षक मुझे क्रिकेट खेलने के लिए लिए प्रोत्साहित करते हैं। मैं विराट कोहली की तरह खेलने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगी (मल्सुमा के छटी कक्षा के छात्र) ।”

इस वीडियो में मकसूमा ने कहा,

” मैं बचपन से क्रिकेट खेल रही हूं। मैं अभी भी हेलीकॉप्टर शॉट खेलना सीख रही हूं। हम 2 रन भी लेते हैं लेकिन थक जाते हैं और दूसरे के लिए दौड़ने का मन नहीं करता। मेरा पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली है और मैं उसकी तरह खेलना चाहती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top