हार्दिक पांड्या ने क्रिश्चियन के बाद फिर से हिंदू रीति रिवाज से की शादी, प्यारी तस्वीरें हुई वायरल

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को आज कौन नहीं जानता है इन्होंने अपने शानदार आलराउंडर प्रदर्शन से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बना ली है उन्होंने हाल ही में बीते 14 फरवरी यानी कि वैलेंटाइंस डे के दिन अपनी पत्नी नताशा स्टेनोविक से शादी कि थी।

हालांकि इन सब में सबसे आश्चर्य की बात यह है कि ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर अपनी पत्नी नताशा से हाल ही में हिंदू रीति रिवाज़ में शादी की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

Hardik Pandya Gets Married to Natasa Stankovic With Hindu Wedding Rituals  in Udaipur, check here - News Leak Centre

हार्दिक पांड्या ने की दूसरी शादी

दरअसल, भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने लोंग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक से 14 फरवरी वैलेंटाइंस डे के दिन क्रिस्चियन रीति रिवाज में शादी की थी। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करके दी थी।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic's unseen photos from Hindu wedding look  absolutely dreamy | Celebrities News – India TV

हालांकि इसके 2 दिन बाद ही इन दोनों कपल्स ने एक बार फिर हिंदू रीति रिवाज में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे। इस दौरान इन दोनों कपल्स के शादी की तस्वीरें खुद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में यह दोनों कपल्स काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रहे हैं।

Hardik Pandya and Natasa Stankovic hindu marriage| hardik pandya natasa  stankovic get married in hindu tradition in udaipur, हार्दिक पांड्या और  नताशा ने अब हिंदू रीति-रिवाज से की शादी, देखिए ...

2020 में नताशा को किया था प्रपोज

Best moments from Hardik Pandya-Natasa Stankovic's Hindu wedding | Times of  India

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में अपनी पत्नी नाताशा स्टैनकोविक से इंगेजमेंट की थी। इस दौरान वह अपनी पत्नी नताशा को एक योट पर डेट करने के दौरान उनको प्रपोज किया था।

जहां पर नताशा ने उन्हें हां कहां और इन दोनों ने एक दूसरे को रिंग फहनाई। वहीं इन दोनों कपल्स का इस समय एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top