बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने दिखाई नई लीला, महेंद्र सिंह धोनी की तरह लगाया जबरदस्त हेलीकाप्टर शॉट- वीडियो हुआ वायरल

बागेश्वर धाम

जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता होगा कि इन दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री काफी ज्यादा सुरखियों का विषय बने हुए हैं। कुछ हफ्तो पहले धीरेंद्र शास्त्री पर नागपुर में रहने वाले एक युवक ने चमत्कार के नाम पर ढोंग करने का एक गंभीर आरोप लगाय था। उसके बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने चुनौती देते हुए काफी ज्यादा सुरखियां बटोरी थी। यह खबर सुनने के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन करने वाले काफी बड़ी तदात में सामने आए थे।

हम आपको बता दें की बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री अपने नटखट और चमत्कारी अंदाज के लिए पूरे देश भर में जाने जाते हैं। अभी हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है और जमकर वायरल भी हो रहा है। वायरल हो रहा है इस वीडियो में धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं जहां पर वे चौके छक्के लगा हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने की बल्लेबाजी

बागेश्वर धाम बालाजी के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जुड़ा वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर हमेशा छाया रहता है। जिसमे वह कुछ न कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिसका कारण वह चर्चा का विषय बन जाते हैं। लेकिन यह वीडियो बिल्कुल उसके विपरीत है इस वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कोई चमत्कार नहीं बल्की क्रिकेट का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

Dheeraj Krishna Shastri

इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भविष्य बताने के साथ-साथ क्रिकेट में भी काफी ज्यादा दिलचस्पी है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हाथ में एक बल्ला है जिसको उन्होने बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी की तरह पकड़कर रखा गया है। उसके बाद सामने से उनके भक्त द्वारा बॉलिंग करवा जाती है जिसे बाबा धीरेंद्र शास्त्री काफी शानदार अंदाज में हिट करते हैं और बॉल सीधी हवा में चली जाती है। वहा मौजुद सभी लोग यह देखने के बाद जोर जोर से ताली बजाने लगते हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

इस बात से आप सभी भली भाति अवगत होंगे कि भारत देश में क्रिकेट को केवल खेल की नजरों से नहीं बल्की उसे ऊपर देखा जाता है। वायरल हो रहे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के क्रिकेट वाले वीडियो में यूजर ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में एक दिल छू लेने वाली बात लिखी है। उसने बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तारीफ करते हुए यह लिखा है कि,

“हमारे गुरुदेव एक बार फिर से हिंदुत्व का झंडा बुलंद करने के लिए मैदान में उतर गए हैं। सभी सनातनी भक्त जय श्री राम लिखकर हिंदुत्व का जोरदार तारिके से समर्थन करे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top